बिप्लब के फिर 'बिगड़े बोल' : डायना हेडन इंडियन ब्यूटी नहीं, उनकी जीत फिक्स थी

त्रिपुरा में पहली बार बीजेपी की सरकार बनी है और युवा नेता बिप्लब देब को मुख्यमंत्री बनाया गया है. लेकिन वो काम की वजह से कम और अपने विवादित बयान की वजह से ज्यादा ख़बरों में रहते हैं.

बिप्लब के फिर 'बिगड़े बोल' : डायना हेडन इंडियन ब्यूटी नहीं, उनकी जीत फिक्स थी

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब.

गुवाहाटी:

त्रिपुरा में पहली बार बीजेपी की सरकार बनी है और युवा नेता बिप्लब देब को मुख्यमंत्री बनाया गया है. लेकिन वो काम की वजह से कम और अपने विवादित बयान की वजह से ज्यादा ख़बरों में रहते हैं. पहले उन्होंने कहा था कि इंटरनेट और टेक्नोलॉजी महाभारत काल में भी था और अब उन्होंने है कि कहा है कि मिस वर्ल्ड डायना हेडन इंडियन ब्यूटी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि डायना हेडन की जीत फिक्स थी. उन्होंने कहा कि डायना हेडन भारतीय महिलाओं की सुंदरता की नुमाइंदगी नहीं करतीं. ऐश्वर्या राय करती हैं. उन्होंने कहा कि कॉस्मेटिक माफिया की नज़र भारत पर है. उनकी नजर 125 करोड़ भारतीयों पर है.  

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा के CM बिप्लब देब का दावा, महाभारत युग में भी थी इंटरनेट की सुविधा

इससे पहले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने सूचना-प्रौद्योगिकी सुविधाओं को लेकर चौंकाने वाला एक बयान दिया है. सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के कंप्यूटराइज़ेशन पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि देश में महाभारत युग में भी तकनीकी सुविधाएं उपलब्ध थीं, जिनमें इंटरनेट और सैटेलाइट भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा, दिमाग की जांच कराएं ममता बनर्जी

बिप्लब देब ने कहा था कि यह सब मेरे देश में पहली बार नहीं हो रहा है. यह वह देश है, जिसमें महाभारत के दौरान संजय ने हस्तिनापुर में बैठकर धृतराष्ट्र को बताया था कि कुरुक्षेत्र के मैदान में युद्ध में क्या हो रहा है. संजय इतनी दूर रहकर आंख से कैसे देख सकते हैं, सो, इसका मतलब है कि उस समय भी तकनीक, इंटरनेट और सैटेलाइट था.

VIDEO :  बिप्लब देब से खास बातचीत


PA से CM तक का सफर...
पिछले महीने ही बिप्लब देब की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी, यानी BJP ने त्रिपुरा में इतिहास रचा था और 25 वर्ष से सत्ता में काबिज लेफ्ट पार्टी को हराकर सरकार बनाई थी. त्रिपुरा के 10वें मुख्यमंत्री बिप्लब देब के यहां तक पहुंचने की कहानी भी खासी दिलचस्प है. त्रिपुरा के उदयपुर (वर्तमान में गोमती) जिले में जन्मे बिप्लब देब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, यानी RSS से जुड़े रहे हैं. वह लंबे समय तक BJP सांसद गणेश सिंह के पीए भी रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com