अरविंद केजरीवाल का पलटवार- 'अमित शाह का पूरा भाषण सुना, मुझे गाली देने के अलावा उन्होंने...'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला.

अरविंद केजरीवाल का पलटवार- 'अमित शाह का पूरा भाषण सुना, मुझे गाली देने के अलावा उन्होंने...'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (Arvind Kejriwal)

खास बातें

  • दिल्ली के सीएम केजरीवाल का अमित शाह पर हमला
  • कहा- शाह ने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं किया
  • शाह ने कहा था- विज्ञापन पर पैसा 'बर्बाद' कर रहे केजरीवाल
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला. दिल्ली के सीएम ने कहा कि अमित शाह ने यहां आयोजित रैली में विकास कार्यों के बारे में बोलने अथवा आम आदमी पार्टी सरकार की कमियां गिनाने की बजाए उन्हें 'गाली देना' पसंद किया. भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की रैली में शाह ने केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि वह विज्ञापन पर जनता का पैसा 'बर्बाद' कर रहे हैं और लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. इसके साथ ही अमित शाह ने यह भी जानना चाहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी सरकार के पांच साल के कार्यकाल के दौरान केजरीवाल ने क्या एक भी काम पूरा किया है?
 


अरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि शाह ने उन्हें 'गाली' देने के अलावा कुछ नहीं कहा. केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा, 'मैंने गृह मंत्री, अमित शाह जी का पूरा भाषण सुना. मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां बतायेंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे, लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा.' उन्होंने कहा, 'दिल्ली के लिए उनके (भाजपा के) पास सुझाव हैं तो बतायें, हम अच्छे सुझावों को अगले पांच साल में लागू करेंगे. 

दिल्ली की जनता को केजरीवाल से हिसाब मांगना चाहिए, राहुल-प्रियंका ने गुमराह कर दंगा भड़काया : अमित शाह

अमित शाह का हमला
दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि जनता को झांसा सिर्फ एक बार दिया जा सकता है, बार-बार नहीं और एक बार केजरीवाल ने झांसा दे दिया है. शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा दिल्ली में चुनाव जीतेगी और सरकार बनाएगी. केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'जनता को झांसा कोई सिर्फ एक बार दे सकता है, बार-बार नहीं. एक बार केजरीवाल जी ने झांसा दिया तो, उसके बाद नगर निगम चुनाव में आप का सूपड़ा साफ हो गया.' उन्होंने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव हुए तो दिल्ली के 13,750 बूथों में से 12,064 बूथों पर भाजपा का झंडा लहराया. उन्होंने जोर दिया कि भाजपा के लिये चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है, जबकि बाकी पार्टियों के लिए यह सत्ता प्राप्त करने का साधन है.

वाजपेयी के दौर में तो सीएए पर सवाल नहीं उठे, अब क्यों हो रहा हो-हल्ला? यशवंत सिन्हा ने बताया कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कच्ची कॉलोनियों को करेंगे पक्की'
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने कहा था कि दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करेंगे और नरेंद्र मोदी जी ने अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने की शुरुआत कर दी है. शाह ने आरोप लगाया कि दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगने थे, लेकिन नहीं लगे. अनुबंधित शिक्षकों-कर्मचारियों को पक्का करना था, वो नहीं किया और हम जो देना चाहते थे उसमें भी केजरीवाल रुकावट बने हैं. दिल्ली की जनता अब इन्हें जान चुकी है. उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में 20 कॉलेज बनाने, 5000 से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था लेकिन ये वादा पूरा नहीं हुआ. 

VIDEO: राहुल, प्रियंका और केजरीवाल CAA पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं: अमित शाह