ममता बनर्जी के ‘दीदी के बोलो’ कैंपेन को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस, दो दिन में आए दो लाख फोन

लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त खा चुकीं ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं.

ममता बनर्जी के ‘दीदी के बोलो’ कैंपेन को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस, दो दिन में आए दो लाख फोन

ममता बनर्जी ने सोमवार को 'दीदी के बोलो' कार्यक्रम का शुभारंभ किया है.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभी से तैयारियां शुरु कर दी हैं. जनता तक सीधी पहुंच बनाने के लिए ममता बनर्जी द्वारा लॉन्च किया गया डिजिटल मंच ‘दीदी के बोलो'इन दिनों खासा चर्चा में है. समाचार एजेंसी पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक इसमें पहले ही दो दिन में दो लाख से अधिक फोन आए. साथ ही करीब एक लाख लोगों ने वेबसाइट के जरिए अपनी राय रखी और समस्याएं बताईं. सूत्रों को मुताबिक गिनती अभी भी चालू है. 

उन्नाव घटना पर ममता बनर्जी ने बीजेपी को घेरा, मोदी सरकार से की यह अपील

लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त खा चुकीं ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं. उन्होंने जनता तक पहुंचने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है जिसके तहत पार्टी के एक हजार नेता अगले 100 दिन में 10 हजार गांवों की यात्रा करेंगे और जनता की समस्याओं को जानकर उन्हें दूर करने का प्रयास करेंगे. 

बीजेपी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- जनता के साथ उनका जुड़ाव खत्म हो गया

बता दें  'दीदी के बोलो' कार्यक्रम को चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दिमाग की उपज माना जा रहा है. इसे सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने शुरू किया.  इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर 9137091370 और वेबसाइट www.didikebolo.com की शुरुआत की गई है, ताकि वे सीधे पार्टी पदाधिकारियों से रूबरू हो सकें.  (इनपुट-भाषा)

वीडियो: ममता बनर्जी ने 2021 के लिए लॉन्च की चुनावी रणनीति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com