बाल ठाकरे की अच्छी सेहत की कामना करता हूं : दिग्विजय

खास बातें

  • कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इससे पहले ठाकरे के निधन की गलत सूचना पाकर उन्होंने उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर दी थीं।
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इससे पहले ठाकरे के निधन की गलत सूचना पाकर उन्होंने उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर दी थीं।

दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से कहा, हम उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करते हैं। उन्होंने अपने जीवन की लड़ाई बहुत साहस से लड़ी। मुझे पूरा विश्वास है कि वह अपने खराब स्वास्थ्य से भी लड़कर बाहर आ जाएंगे।

इससे पहले दिग्विजय ने एक बड़ी गलती करते हुए ठाकरे के निधन पर उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर दी थीं। उन्होंने इसके लिए तुरंत माफी मांगी और ठाकरे के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सिंह ने गुरुवार सुबह ट्विटर के जरिए कहा था, बाला साहेब के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। मैंने कभी भी उनकी राजनीतिक विचारधारा को स्वीकार नहीं किया, लेकिन मैं उनकी बुद्धि व दृढ़ निश्चय के साहस का प्रशंसक था। उद्धव व ठाकरे परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

गलती का अहसास होने पर दिग्विजय सिंह ने तुरंत दूसरा ट्वीट कर इसके लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा, मैं ठाकरे परिवार से माफी मांगता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उन्होंने ट्विटर पर एक बातचीत में बताया, मुंबई के कुछ दोस्तों ने मुझे उनके निधन के संबंध में सूचित किया था। 86-वर्षीय ठाकरे श्वसन संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं। उनकी हालत नाजुक होने की खबरें फैलने के बाद से उनके मुंबई स्थित आवास के बाहर लोगों की भीड़ जमा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com