कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान, कहा-इस वजह से दोबारा पीएम नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक सवाल पर भाजपा के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा कि सेना और राष्ट्र की सुरक्षा को सियासी मुद्दा कभी नहीं बनाया जाना चाहिये.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान, कहा-इस वजह से दोबारा पीएम नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

खास बातें

  • दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • दोबारा पीएम न चुने जाने को लेकर की टिप्पणी
  • कहा- पीएम ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा अब नरेंद्र मोदी (PM Modi) दोबारा देश के पीएम नहीं बनने वाले हैं. ऐसा इसलिए क्योंकिय बीजेपी ने केंद्र की सत्ता में रहते हुए जनता से किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया. इसलिये निश्चित तौर पर वह दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं. उन्होंने यह दावा भी किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अच्छे नतीजे मिलेंगे. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक सवाल पर भाजपा के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा कि सेना और राष्ट्र की सुरक्षा को सियासी मुद्दा कभी नहीं बनाया जाना चाहिये. चुनाव आयोग ने भी इस बारे में बड़ा सख्त निर्देश दिया है. लोकसभा चुनावों के मतदान की कुछ तारीखों के रमजान के महीने में पड़ने को लेकर चंद मुस्लिम नेताओं की आपत्ति पर उन्होंने कहा कि त्योहार तो अपने समय पर ही आते हैं.

 

 

लेकिन यह संवैधानिक आवश्यकता है कि 26 मई से पहले चुनावी नतीजे घोषित कर दिये जायें. फिर भी मैं चुनाव आयोग से प्रार्थना करूंगा कि वह मतदान की तय तारीखों में भले ही कोई बदलाव न करे. लेकिन मतदान के समय में इस प्रकार परिवर्तन कर दे जिससे उन्हें (मुस्लिम समुदाय के लोगों को) मतदान में सहूलियत हो. बता दें कि दिग्विजय सिंह Digvijay Singh) ने कुछ दिन पहले कहा था कि भारत सरकार को पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले के सबूत विश्व समुदाय के सामने उसी तरह पेश करने चाहिये, जिस तरह अमेरिका ने आतंकी सरगना ओसामा-बिन-लादेन के खात्मे के अभियान के प्रमाण प्रस्तुत किये थे.

मध्य प्रदेश: क्या कारण है कि कांग्रेस के भीतर ही दिग्विजय सिंह के खिलाफ उठने लगे विरोध के स्वर?

सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर जारी ट्रोलिंग के बारे में पूछे जाने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे आखिर कब ट्रोल नहीं किया जाता? मैं उन सब लोगों का आभारी हूं जो मुझे ट्रोल करते हैं. आगामी लोकसभा चुनावों के साथ जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव नहीं कराये जाने के बारे में पूछे जाने पर राज्यसभा सदस्य ने कहा कि मैं इस विषय में कुछ भी नहीं कहूंगा. चुनाव आयोग इस विषय में निर्णय लेने को स्वतंत्र है. कांग्रेस महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर पूछे गये सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि इस प्रश्न का उत्तर (ज्योतिरादित्य) सिंधिया ही दे सकते हैं. मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. 

VIDEO: दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार को लेकर कही यह बात...

 

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com