NDTV Khabar

ट्विटर पर फिसले, फिर फिसले दिग्विजय सिंह, इसलिए आ गए आलोचकों के निशाने पर

16 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर फिसले, फिर फिसले दिग्विजय सिंह, इसलिए आ गए आलोचकों के निशाने पर

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह...

खास बातें

  1. दिग्विजय सिंह अकसर अपने बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं.
  2. ट्विटर पर एक ट्वीट से दिग्विजय सिंह फिर अपने आलोचकों के निशाने पर
  3. उन्‍होंने एक वीडियो पर ट्विटर पर कुछ पोस्‍ट किया था.
नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह अकसर अपने बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में आ जाते हैं. सोशल मीडिया के दौर में ट्विटर फेसबुक के जरिए भी जहां खबरें बन रही हैं वहीं एक बार फिर दिग्विजय सिंह ने हेडलाइंस में जगह बनाई है. ट्विटर पर एक ट्वीट से दिग्विजय सिंह फिर अपने आलोचकों के निशाने पर आ गए.

अपने ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आए हैं. दरअसल, उन्‍होंने एक वीडियो पर ट्विटर पर कुछ पोस्‍ट किया था. यह वीडियो कांग्रेस के पूर्व सांसद राजकुमारी रतना सिंह द्वारा बनाया गया गया था. इस वीडियो को विस्तार देने के लिए में उन्‍होंने जो लिखा, अब खबरों में छा गया है.

दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो के नीचे लिखा था कि रतना सिंह जो की स्‍वर्गीय दिनेश सिंह की पुत्री हैं, पहले इंदिरा गांधी की केबिनेट में थीं और बाद में राहुल गांधी की भी केबिनेट में शामिल हुई थीं. (बता दें कि सोशल मीडिया पर चर्चा और हमलों के बाद दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और नया ट्वीट डाला है)

बता दें कि पहले वाले ट्वीट के कारण लोगों ने ट्विटर पर दिग्विजय सिंह पूछा था कि आखिर राहुल गांधी की कौन सी केबिनेट आज तक बनी है जिसमें राजकुमारी रतना सिंह को भी शामिल किया गया था.

सवाल यह भी है कि राहुल गांधी की आजतक कोई केबिनेट बनी ही नहीं है तो फिर दिग्विजय सिंह राहुल गांधी की किस कैबिनेट की बात कर रहे हैं. लोगों का सवाल यह भी था कि पार्टी के अंदर कोई केबिनेट होती नहीं, तो फिर आखिर यह कौन सी केबिनेट का जिक्र दिग्विजय सिंह अपने ट्विटर हैंडल पर की गई पोस्‍ट में किया है.

हकीकत यह थी कि दिग्विजय सिंह से लिखने में गलती हो गई थी, जो अकसर आम इंसान से हो जाती है. बता दें कि रानी रतना सिंह इंदिरा गांधी के बाद राजीव गांधी की केबिनेट का हिस्‍सा हुआ करती थीं. यहीं पर राजीव गांधी की जगह दिग्विजय सिंह राहुल गांधी लिख गए थे.
 
कुछ लोग तो इस बात के लिए ताने दे रहे हैं कि दिग्विजय सिंह ने राजीव गांधी के नाम के स्पेलिंग भी सही नहीं लिखी है. बता दें कि राजीव गांधी इंग्लिश में Rajiv Gandhi लिखा करते थे जबकि दिग्विजय सिंह ने अपने दुरुस्त ट्वीट में राजीव गांधी के नाम की स्पेलिंग Rajeev Gandhi लिखी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement