कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस महिला का Video शेयर कर पूछा- मोदी, शाह जी इसका कोई जवाब है

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पीएम मोदी और बीजेपी को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. लेकिन कई बार उनका अंदाज बाकी नेताओं से अलग होता है. इस बार उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक महिला का टिकटॉक वीडियो शेयर किया है.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस महिला का Video शेयर कर पूछा- मोदी, शाह जी इसका कोई जवाब है

खास बातें

  • दिग्विजय सिंह ने शेयर की टिकटॉक वीडियो
  • महिला ने वीडियो में उठाए सवाल
  • दिग्विजय सिंह ने मांगा जवाब
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पीएम मोदी और बीजेपी को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. लेकिन कई बार उनका अंदाज बाकी नेताओं से अलग होता है. इस बार उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक महिला का टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार के फैसलों पर कई तरह के सवाल उठा रही है. ये महिला कौन है यह तो नहीं पता है लेकिन इसके सवाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के लिए बीजेपी को घेरने का हथियार बन गए. महिला वीडियो में कहती है कि कोरोना से लड़ने के लिए सारी जिम्मेदारी जैसे घर में बंद रहना है, मास्क और सेनेटाइजर खरीदना, घरों के नौकरों को न निकालने की जिम्मेदारी, सैलरी देने की जिम्मेदारी जनता कर रही है, यहां तक कि पीएम केयर्स फंड में दान भी जनता दे रही है तो सरकार क्या कर रही है. बैंकों की ईएमआई तक माफ नहीं हुई है. 

दिग्विजय सिंह इस वीडियो को शेयर करने के अलावा इतने से नहीं मानें एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की भी निंदा की. उन्होंने कहा कि जब जनवरी में पहला कोरोना का मरीज मिला था तो बाहर फंसे भारतीयों को लाकर विदेश यात्राओं पर रोक लगा देनी चाहिए थी. लेकिन ऐसा नहीं किया गया.  मार्च के तीसरे हफ्ते तक कई विदेशों से लोग आते रहे. इसके अलावा फरवरी 2020 में ही पीएम मोदी को पैनल बनाकर लॉकडाउन की तैयारी कर लेनी चाहिए थी लेकिन वह मध्य प्रदेश में सरकार गिराने और नमस्ते ट्रंप जैसे मार्केटिंग इवेंट में व्यस्त थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल बीजेपी दिग्विजय सिंह के इस नए वीडियो का क्या जवाब देती है यह देखने वाली बात होगी. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से पिछले 24 घंटों में अब तक सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं और सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. देश में Covid-19 संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 46,000 के पार पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,568 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 46,433 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3900 नए मामले सामने आए हैं और  195 लोगों की मौत हुई है. 24 घन्टे में अब तक के सबसे ज्यादा नए मामले और मौत के आंकड़े भी सबसे ज्यादा है. इससे पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 83 लोगों की मौत हुई थी.