NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी पर दिग्विजय सिंह का तंज- देर से आए दुरुस्त आए, आपको योगी का भी तो खतरा हो गया है

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी पर दिग्विजय सिंह का तंज- देर से आए दुरुस्त आए, आपको योगी का भी तो खतरा हो गया है

दिग्विजय सिंह ने साधा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना

खास बातें

  1. यूपीए की सच्चर कमेटी का आपने विरोध किया था : दिग्विजय
  2. घड़ियाली आंसू के बजाय पिछड़े मुसलमानों को न्याय दिलाइये
  3. आप जिस विचारधारा से यहां पहुंचे हैं वह आपको करने नहीं देगी
नई दिल्ली: बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी से मुस्लिम समाज के पिछड़े वर्ग के लिए सम्मेलन कर उनके लिए काम करने को कहा है. पीएम मोदी ने कहा कि इन तक पहुंचना जरूरी है क्योंकि ये भी सबसे पिछड़े तबके में हैं. इसे लेकर अब दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट करके पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि मोदी जी देर से आए दुरुस्त आए. यही तो यूपीए सरकार की सच्चर कमेटी ने कहा था, जिसका आपने विरोध किया था. पिछड़े मुसलमानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाने के बजाय उन्हें न्याय दिलवाइए उनकी सुरक्षा करिए अच्छी शिक्षा शासकीय नौकरियां रोजगार दिलवाइए. आप नहीं करेंगे क्योंकि आप जिस विचारधारा को लेकर यहां तक पहुंचे हैं वो आपको नहीं करने देगी, और अब तो आपको योगी का भी तो ख़तरा बन गया है. मोदी जी जुमला बाज़ी बंद करिए और अपने 2014 के चुनाव में किए गए वादों को ईमानदारी से पूरे करें. >
बेरोज़गारी बढ़ रही है युवकों में हताशा, नाराज़गी बढ़ रही है उनके ग़ुस्से को आप मुसलमानों को कश्मीर और पाकिस्तान की तरफ़ डालकर बचना चाहते हैं. नहीं बच सकते. जनता सब समझती है. ईश्वर के यहां देर है अंधेर नहीं है. संभल जाइए और अपने वादे पूरे करिए. इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए ही कहा था कि आतंकवादियों और सुरक्षाबलों दोनों तरफ से मारे जा रहे कश्मीर के लोगों का दिल जीतना जरूरी है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में हालात बिगड़े हैं. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की पिछली सरकार के वक्त हालात सामान्य हुए थे, लेकिन पीडीपी-भाजपा की मौजूदा सरकार के दौरान हालात बिगड़े हैं. दिग्विजय ने कहा, 'जिन्होंने अपनी आंखें गंवा दी, जिनका पूरा परिवार मारा गया, वे दोनों तरफ से मारे जा रहे हैं.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement