NDTV Khabar

जाकिर नाइक के दावों पर दिग्विजय सिंह ने PM मोदी-अमित शाह से पूछे सवाल, आरोप सही तो...

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digivijaya Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाकिर नाइक के दावों पर दिग्विजय सिंह ने PM मोदी-अमित शाह से पूछे सवाल, आरोप सही तो...

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने जाकिर नाइक के दावों को लेकर PM मोदी पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी, अमित शाह पर बोला हमला
  2. जाकिर नाइक के दावों को लेकर कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल
  3. BJP ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार
नई दिल्ली:

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digivijaya Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए आरोप लगाया है कि जाकिर नाइक (Zakir Naik) ने सितंबर 2019 में बयान दिया था कि मोदी जी और अमित शाह जी ने उनके पास अपना दूत भेजा था. नाइक ने कहा था कि उन्हें भरोसा दिया गया था कि अगर वह आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने का समर्थन करते हैं तो उनके खिलाफ लगे सारे आरोप वापस ले लिए जाएंगे और उन्हें देश लौटने का मौका भी दिया जाएगा. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जी और शाह जी ने इस बयान की निंदा क्यों नहीं की?
 


दिग्विजय सिंह ने इसे लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए और लिखा, जो उन से असहमत है, 1. उसे मनाओ, 2. नहीं मानता है तो उसे धमकी दो. 3. फिर भी नहीं मानता है उसे पद या पैसे की लालच दो. 4. फिर भी नहीं मानता है तो उस पर झूठे आरोप लगा कर बदनाम करो. 5. मान जाता है तो सारे आरोप खारिज और नहीं मानता है तो उस पर राष्ट्रद्रोही होने का आरोप लगाओ और खूब प्रचारित करो. 6. यदि ऐसा मौक़ा आता है जब उसका उपयोग किया जा सकता है तो वे वही करते हैं जिसका उल्लेख ज़ाकिर नाइक ने किया है.
 


 

 

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, 'माननीय प्रधानमंत्री जी और गृह मंत्री जी को ज़ाकिर नाइक के आरोप का विधिवत खंडन करना चाहिये. यदि नहीं करते हैं तो यही माना जायेगा कि 'देशद्रोही' ज़ाकिर नाइक का आरोप सही है.

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर उठाए सवाल, कहा- कुछ की आत्मा में RSS का प्रवेश, ऐसे लोगों को खोजना होगा

BJP का पलटवार
इस बीच, नाइक के दावे को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ दिग्विजय के हमले पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया. विजयवर्गीय ने कहा, 'मैं मोदी और शाह की टीम का आदमी हूं. लेकिन मुझे इसकी (नाइक के संबंधित दावे की) कोई जानकारी नहीं है. दिग्विजय जबरन अफवाह फैलाकर देश का वातावरण प्रदूषित कर रहे हैं.'

दिग्विजय सिंह ने RSS पर किया हमला, कहा- ''ऑफलाइन लाठी माकर जाते हैं''

टिप्पणियां

पीएम अपने माता पिता का जन्म प्रमाणपत्र दें: दिग्विजय
एनआरसी के खिलाफ केंद्र सरकार पर हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने बुधवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने माता-पिता का जन्म प्रमाणपत्र दिखा देते हैं, तो देशवासी सरकार को अपने बारे में सारे दस्तावेज मुहैया कराने को तैयार हैं. दिग्विजय ने कहा, 'हम तो कहते हैं कि मोदी अपने पिता और माता का जन्म प्रमाणपत्र हमें बता दें, (इसके बाद) हम सब कागज दे देंगे. 

(इनपुट: भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जूते उठाकर लगे चूमने- देखें Video

Advertisement