वोट बैंक सुरक्षित करने के लिए ममता किसी भी हद तक जा सकती हैं: दिलीप घोष

प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘संविधान की शपथ लेने वाली बनर्जी संसद में पारित कानून का विरोध कर रही हैं। अगर  वह सोचती हैं कि वह इस तरह अपना वोट बैंक सुरक्षित रख सकती हैं तो वह गलत हैं. हम ऐसा नहीं होने देंगे.’

वोट बैंक सुरक्षित करने के लिए ममता किसी भी हद तक जा सकती हैं: दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राज्य भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लगाया आरोप
  • कहा- किसी भी अच्छी चीज का विरोध करना उनकी आदत बन चुकी है
  • हमेशा विपक्षी दलों की राजनीतिक गतिविधियों को रोकने की ताक में रहती है
बरुईपुर :

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने सोमवार को दावा किया कि अपने वोट बैंक को सुरक्षित करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) किसी भी हद तक जा सकती है और आरोप लगाया कि देश में किसी भी अच्छी चीज का विरोध करना उनकी आदत बन चुकी है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए घोष ने कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस हमेशा विपक्षी दलों की राजनीतिक गतिविधियों को रोकने की ताक में रहती है. शहर के दक्षिणी हिस्से में रैली के लिए जाते समय घोष के काफिले को तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा था.

मंगलुरु: प्रदर्शन में मारे गए लोगों के परिजनों को TMC देगी 5-5 लाख का मुआवजा

प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘संविधान की शपथ लेने वाली बनर्जी संसद में पारित कानून का विरोध कर रही हैं। अगर  वह सोचती हैं कि वह इस तरह अपना वोट बैंक सुरक्षित रख सकती हैं तो वह गलत हैं. हम ऐसा नहीं होने देंगे.' बता दें, इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नागरिकता कानून को लेकर केंद्र सरकार को चेतावनी दी थी. ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आगाह करना चाहती हूं कि वह आग से न खेलें. 

CAA को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को दी चेतावनी, कहा- जब तक आप इस कानून को...

उन्होंने कहा कि जब तक नागरिकता कानून को वापस नहीं लिया जाता तब तक हम यूं ही शांतिपूर्वक धरने पर बैठे रहेंगे. ममता बनर्जी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा अपने वादे पूरे नहीं कर रही है. सीएम ममता ने मंगलुरू में हुई पुलिस फायरिंग मे मारे गए लोगों के परिवार को मुआवजा न देने के येदियुरप्पा सरकार के फैसले की भी आलोचना की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: चंद्र कुमार बोस ने CAA पर पीएम और गृह मंत्री से की स्पष्टीकरण की अपील



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)