दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका की फोटोशॉप की गई की तस्वीर तो अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी ने दिया यह जवाब

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) के साथ की फोटोशॉप की हुई एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है. इसे लेकर इवांका ट्रंप ने भी जवाब दिया है.

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका की फोटोशॉप की गई की तस्वीर तो अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी ने दिया यह जवाब

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) के साथ शेयर की थी यह फोटो.

नई दिल्ली:

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) दो दिवसीय भारत दौरे के बाद अमेरिका लौट गए हैं. दो दिवसीय दौरे के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका (Ivanka Trump) और दामाद जेरेड कुशनेर भी साथ थी. इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पूरे परिवार ने 'ताज' का दीदार भी किया. ताजमहल (Taj Mahal) देखने के बाद इवांका ट्रंप ने उसकी फोट अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की थी. इवांका ने ताजमहल यात्रा की तस्वीरें शेयर करते हुए भारत को शुक्रिया कहा था. इंस्टाग्राम पर इवांका ने अपने पति जेरेड संग खिंचवाई तस्वीरें शेयर की, जिसके बैकग्राउंड में ताजमहल नजर आ रहा है. ताजमहल में खिंचवाई तस्वीरों को शेयर करते हुए इवांका ने लिखा था कि ताजमहल की खूबसूरती बहुत प्रेरणादायक है. 

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इवांका ट्रंप के साथ की फोटोशॉप की हुई एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिलजीत दोसांझ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) के साथ ताजमहल के पास बैठे नजर आ रहे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,  'मैं और इवांका. पीछे ही पड़ गई... कहती है कि ता महल जाना है...ताज महल जाना है. मैं फिर ले गया और क्या करता."


दिलजीत दोसांझ के ट्वीट पर जवाब देते हुए इवांका ने लिखा, 'दिलजीत दोसांझ मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद! यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी!
 


इसके अलावा भी इवांका ने भारत दौरे के दौरान की एक और फोटोशॉप तस्वीर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं भारतीय लोगों की गर्मजोशी की सराहना करती हूं ... मैंने वहां कई नए दोस्त बनाए !!!'

2017 में इवांका ट्रंप ने हैदराबाद में वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहली बार भारत का दौरा किया था. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं. बता दें कि दिलजीत दोसांझ की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि ये फोटो एडिट की हुई है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो दिवसीय यात्रा के बाद इवांका ट्रंप ने भारत का किया शुक्रिया, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीरें...

मालूम हो कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बॉलीवुड में फिल्म 'उड़ता पंजाब' से डेब्यू किया था. हाल ही में उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा फिल्म 'सूरमा' में भी उनके काम को खूब सराहा गया था. दिलजीत दोसांझ को पंजाबी फिल्म जैसे 'जट्ट एंड जूलिएट' 'पंजाब 1984', 'सरदार जी', सुपर सिंह, 'अंबरसरीया' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. दिलजीत दोसांझ को 'बैक टू बेसिक' एलबम से लोकप्रियता हासिल हुई थी.