DMK चीफ एम. करुणानिधि की सेहत और बिगड़ी, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ होने की कामना

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम . करुणानिधि की सेहत काफी समय से ठीक नहीं है.

DMK चीफ एम. करुणानिधि की सेहत और बिगड़ी, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ होने की कामना

करुणानिधि की सेहत का हाल जानते पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम . करुणानिधि की सेहत काफी समय से ठीक नहीं है. मगर अभी उनकी सेहत में गिरावट आई  जिसकी वजह से उनका इलाज चेन्नई में अपने घर पर चल रहा है. बुखार से पीड़ित एम . करुणानिधि से मिलने के लिए विभिन्न दलों के नेता शुक्रवार को उनके आवास पर पहुंचे. मूत्रनलिका संक्रमण के कारण बुखार से जूझ रह 94 वर्षीय द्रमुक प्रमुख एम . करूणानिधि के जल्दी स्वस्थ होने के लिए पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया है और उनका हाल समाचार जाना है.

पीएम मोदी ने डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि से की मुलाकात

एम . करुणानिधि के स्वस्थ होने की कामना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा है , ‘थिरू एम . के . स्टालिन और कनिमोई जी से बातचीत की. कलैंग्नार करूणानिधि जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और जरूरत पड़ने पर सहायता की पेशकश की. मैं उनके जल्दी स्वस्थ्य होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’ अपने नेता से मिलने आ रहे द्रमुक कार्यकर्ताओं की संख्या को देखते हुए गोपालपुरम स्थित करूणानिधि के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

डीएमके प्रमुख करुणानिधि को छोटे ऑपरेशन के बाद अस्पताल से दी गई छुट्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एम. करुणानिधि का इलाज कर रहे कावेरी अस्पताल ने कल रात की बुलेटिन में कहा था , ‘उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण द्रमुक अध्यक्ष एम . करुणानिधि के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आयी है.’    एमडीएमके प्रमुख वाइको , तमिलनाडु भाजपा प्रमुख तमिलिसाई सुन्दरराजन और तमिझागा वाझवुरिमाई कात्ची नेता वेलमुरूगन करूणानिधि से मिलने उनके आवास पर गये और परिवारजन तथा द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. बाहर से आने वाले लोगों को फिलहाल करूणानिधि से मिलने की अनुमति नहीं है. करुणानिधि अक्तूबर , 2016 से ही बीमार चल रहे हैं.
(इनपुट भाषा से)

VIDEO: करुणानिधि से मिले राहुल गांधी, कहा - ठीक हो रहे हैं डीएमके प्रमुख