चेन्नई में हाथरस मामले को लेकर प्रदर्शन के दौरान डीएमके नेता कनिमोई व अन्य को हिरासत में लिया गया

हाथरस मामले (Hathras Case) को लेकर देशभर में लोगों में आक्रोश है और इसे लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं.

चेन्नई में हाथरस मामले को लेकर प्रदर्शन के दौरान डीएमके नेता कनिमोई व अन्य को हिरासत में लिया गया

हाथरस की घटना के विरोध में डीएमके ने चेन्‍नई में प्रदर्शन किया

खास बातें

  • हाथरस की घटना को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शन
  • राजभवन जाने के प्रयास के दौरान हिरासत में लिया गया
  • युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के बाद किया गया था हमला

हाथरस मामले (Hathras Case) को लेकर देशभर में लोगों में आक्रोश है और इसे लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. तमिलनाडु के चेन्‍नई में हाथरस मामले को लेकर प्रदर्शन के दौरान डीएमके नेता कनिमोई (DMK leader Kanimozhi) और अन्‍य को हिरासत में लिया गया. कनिमोई और अन्‍य लोग को उस समय हिरासत में लिया गया जब वे राज्‍यपाल के आधिकारिक निवास, राजभवन की ओर जाने का प्रयास कर रहे थे.

तमिलनाडु की प्रमुख पार्टी डीएमके ने हाथरस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस की निगरानी में कराए जाने की मांग की है. गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा कर चुके हैं. इसके साथ ही डीएमके ने कहा है कि गांधी परिवार के सदस्‍यों राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अपमाजनक व्‍यवहार के लिए यूपी सरकार को माफी मांगनी चाहिए. गौरतलब है कि राहुल और प्रियंका जब पीडि़त के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे तो पुलिस ने उन्‍हें धक्‍का दिया और उनके साथ कथित तौर पर दुर्व्‍यवहार किया.इस धक्का मुक्की के दौरान राहुल गांधी के गिरने की तस्वीर भी सामने आई थीं.

गौरतलब है कि यूपी के हाथरस जिले के एक गांव में 20 साल की दलित युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के बाद हमला किया गया था. हैवानियत की हदें पार करने वाली यह घटना यूपी के हाथरस में 14 सितंबर को हुई थी.बाद में इस युवती की दिल्‍ली के अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. युवती की मौत के बाद पुलिस ने जबरन रात 2 बजे उसका दाह संस्कार करा दिया, इस दौरान पीड़िता के परिवार को बंद रखा गया था.

Newsbeep

हाथरस गैंगरेप पर बवाल, SP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com