PM मोदी की तारीफ करना विधायक को पड़ा भारी, DMK ने पार्टी से किया निलंबित

द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने पार्टी की एक विज्ञप्ति में कहा, “द्रमुक मुख्यालय कार्यालय सचिव और कार्यकारी समिति के सदस्य कू का सेल्वम को आज से उनके पदभार से मुक्त किया जाता है.”

PM मोदी की तारीफ करना विधायक को पड़ा भारी, DMK ने पार्टी से किया निलंबित

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने पर द्रमुक ने पार्टी विधायक को निलंबित किया (फाइल फोटो)

चेन्नई :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करने और भाजपा (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात करने के एक दिन बाद द्रमुक (DMK) ने बुधवार को अपने विधायक कू का सेल्वम को पार्टी से निलंबित करने के साथ ही उन्हें पार्टी पदों से भी हटा दिया. पार्टी ने विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए यह भी बताने को कहा है कि उन्हें क्यों ना पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया जाए. 

द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने पार्टी की एक विज्ञप्ति में कहा, “द्रमुक मुख्यालय कार्यालय सचिव और कार्यकारी समिति के सदस्य कू का सेल्वम को आज से उनके पदभार से मुक्त किया जाता है.”पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि सेल्वम को पार्टी का अनुशासन भंग करने और पार्टी की गरिमा कम करने के लिये निलंबित किया गया है और उनसे जवाब मांगा गया है. 

थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सेल्वम ने मंगलवार को अपने दिल्ली दौरे के दौरान सुशासन के लिये मोदी की तारीफ की और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये उनके द्वारा किये जा रहे प्रयासों के लिये शुभकामनाएं दीं. 

भगवा पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्होंने ऐसी खबरों को खारिज किया और यह कहते रहे हैं कि वह दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर अपने विधानसभा क्षेत्र की रेल परियोजनाओं पर चर्चा के लिये आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने अवसर का लाभ उठाते हुए नड्डा से भी मुलाकात की और उनसे अयोध्या की तरह रामेश्वरम और भगवान राम से जुड़े अन्य स्थलों को विकसित करने का अनुरोध किया. विधायक से उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिये संपर्क नहीं हो सका.

वीडियो: दुनिया के हर छोर में राम रचे बसे हैं: पीएम मोदी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)