तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले स्वयं को छिपाएं नहीं, तुरंत अपनी जांच कराएं: गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में तबलीगी जमात के संपर्क में आने के बाद प्रदेश के विभिन्न जिलों में पहुंचे लोगों से अपील की है कि वे संबंधित जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से संपर्क कर तुरंत अपना परीक्षण कराएं.

तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले स्वयं को छिपाएं नहीं, तुरंत अपनी जांच कराएं: गहलोत

गहलोत ने कहा कि तबलीकी जमात द्वारा किए गए आयोजन की जानकारी मिलते ही तुरन्त रोकना चाहिए था.

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में तबलीगी जमात के संपर्क में आने के बाद प्रदेश के विभिन्न जिलों में पहुंचे लोगों से अपील की है कि वे संबंधित जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से संपर्क कर तुरंत अपना परीक्षण कराएं. यह उनके खुद के जीवन के साथ ही पूरी मानवता, समाज एवं देश के हित में है. गहलोत ने बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के कारण पैदा स्थिति को लेकर उच्च स्तरीय बैठक में समीक्षा की.

उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन की जानकारी मिलते ही तुरन्त इसे रोकना चाहिए था चाहे विरोध का सामना भी करना पड़ता. लॉकडाउन के उद्देश्य को असफल करने वाले जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेशवासियों से सहयोग की अपील की है.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जिन्होंने विदेश की यात्राएं की हैं तथा जिनमें इस रोग के लक्षण प्रतीत होते हैं, वे स्वयं को छिपाएं नहीं. तुरंत इसकी जांच कराएं. उन्होंने दिल्ली में तबलीगी जमात के संपर्क में आने के बाद प्रदेश के विभिन्न जिलों में पहुंचे लोगों से भी अपील की है कि वे संबंधित जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से संपर्क कर तुरंत अपना परीक्षण कराएं. यह उनके खुद के जीवन के साथ ही पूरी मानवता, समाज एवं देश के हित में है.

हॉट टॉपिक: मौलाना फिरंगीमहली ने कहा, 'बीमारी को छुपाना शरीयत के खिलाफ'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com