Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

पठानकोट : सिविल अस्पताल में अातंकियों के शवों का पोस्‍टमार्टम, DNA सैंपल भी लिया जाएगा

ईमेल करें
टिप्पणियां
पठानकोट : सिविल अस्पताल में अातंकियों के शवों का पोस्‍टमार्टम, DNA सैंपल भी लिया जाएगा

पठानकोर्ट हमले का फाइल फोटो...

पठानकोट: पठानकोट में मारे गए आतंकवादियों की पहचान करने की क़वायद शुरू हो गई है। पठानकोट के सिविल अस्पताल में सभी आतंकवादियों के शव लाए गए हैं।

अस्पताल के मुखिया डॉक्टर भूपिंदर ने एनडीटीवी इंडिया को बताया कि चार डॉक्‍टरों के एक बोर्ड का गठन किया गया है, ताकि पोस्टमार्टम किया जा सके। पोस्टमार्टम में क़रीब पांच घंटे लगेंगे। डॉक्टर भूपिंदर ने कहा, 'सभी ज़ख़्मों का हिसाब लगाना होगा। गोली कहां से अंदर गई और कहां से से निकली,  इनका ज़िक्र करना होगा, इसीलिए समय लगेगा।' उन्‍होंने कहा, दो शव बहुत ख़राब स्थिति में हैं। इसीलिए उनका DNA सैंपल भी लिया जाएगा।

डॉक्‍टरों के मुताबिक़, DNA सैंपल साक्ष्‍य के तौर पर सबसे पुख़्ता सबूत माना जाता है। दरअसल, इन्‍हीं DNA सैंपलों की मदद से भारत-पाकिस्तान के ख़िलाफ़ अपना केस मजबूत करने की उम्‍मीद रखता है।

उधर NIA के महानिदेशक शरद कुमार ने NDTV को बताया कि एसपी सलविंदर से आज भी पूछताछ की जाएगी और उन्हें अभी दिल्ली ले जाने का फ़ैसला नहीं लिया गया है। उनके बयानों को ज़मीन से मिले हुए सबूतों से हम मिला रहे हैं।,

वहीं, पठानकोट में लोगों में सतर्कता का स्‍तर इतना ज़्यादा हो गया है कि पुलिस को एक के बाद एक कॉल्‍स को वेरिफ़ाई करना पड़ रहा है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement