NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : सीतापुर में दो मासूम बच्चों को आदमखोर कुत्तों ने नोच खाया

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के दो गांवों में मंगलवार सुबह दो बच्चों को आदमखोर कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : सीतापुर में दो मासूम बच्चों को आदमखोर कुत्तों ने नोच खाया

घटना के बाद रोते-बिलखते बच्चे के परिजन

खास बातें

  1. खैराबाद थाना क्षेत्र की घटना
  2. दो बच्चों को कुत्तों ने नोचा
  3. बच्चों की मौत, चार माह में 14 बच्चों की हो चुकी है मौत
सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के दो गांवों में मंगलवार सुबह दो बच्चों को आदमखोर कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया. पहली घटना सुबह छह बजे थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में हुई. गांव के कैलाश नाथ की 11 वर्षीय बेटी शामली को बाग जाते समय कुत्तों ने नोच डाला. शोर सुनकर लोग घटना स्थल पर दौड़े. लोगों को आता देख कुत्ते भाग गए, लेकिन बच्ची को बुरी तरह जख्मी कर दिया था.थोड़ी देर बाद ही बच्ची ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में पोस्‍टमार्टम हाउस में मानवता शर्मसार, शव को नोचकर खा रहा था कुत्‍ता

दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के गुरपलिया गांव में हुई. मंगलवार सुबह साढ़े छह बजे आबिद अली का बारह साल का बेटा खालिद आम के बाग जा रहा था.  इसी दौरान आदमखोर कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया और नोचने लगे. खालिद चिल्लाया तो गांव के लोग दौड़े, लेकिन तब तक खालिद की मौत हो चुकी थी. आपको बता दें कि, इससे पूर्व जनवरी में इसी गांव के रहने वाले मोबीन के बारह वर्षीय बेटे रहीम को कुत्तों ने नोच कर मौत के घाट उतार दिया था. अकेले खैराबाद थाना क्षेत्र में चार महीनों के दौरान चौदह बच्चों को आदमखोर कुत्ते मौत के घाट उतार चुके हैं और सौ से ज्यादा लोगों को घायल कर चुके हैं. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : कुत्ते ने किया महिला का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने

VIDEO: सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है नीला कुत्ता


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement