NDTV Khabar

सीतापुर में कुत्तों के हमले से एक और बच्ची की मौत,विपक्ष ने सरकार को घेरा

बच्ची की मौत के बाद विपक्षी दल ने योगी सरकार को असंवेदनशील करार देते हुए मामले की अनेदखी करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीतापुर में कुत्तों के हमले से एक और बच्ची की मौत,विपक्ष ने सरकार को घेरा

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में रविवार को कुत्तों के एक झुंड ने 12 साल की एक बच्ची को मार डाला. इस घटना के सामने आने के बाद इसे लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. बच्ची की मौत के बाद विपक्षी दल ने योगी सरकार को असंवेदनशील करार देते हुए मामले की अनेदखी करने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह मामला खैराबाद के महेशपुर गांव में हुआ. मरने वाली बच्ची की पहचान रीना के रूप में की गई है. गौरतलब है कि कुत्तों के हमले में पिछले छह महीने में अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें से सात लोग इसी महीने मारे गए हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : अदालत ने आवारा कुत्तों की समस्या से निपटने के लिए सरकार से किया जवाब तलब

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि 12 साल की एक बच्ची रीना पर कुत्तो के झुंड ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेते हुये काम कर रहा है जिससे ऐसे हमलावर कुत्तों की संख्या में कमी आई है. जिलाधिकारी शीतल वर्मा ने बताया कि नवंबर 2017 से अब तक कुत्तों के हमले से 13 बच्चों की मौत हो चुकी है.

टिप्पणियां
VIDEO: कुत्तों के आतंक से दहले लोग.


इनमें से 10 बच्चों की मौत खैराबाद पुलिस स्टेशन इलाके में हुई जबकि तीन अन्य मौत इमलिया सुल्तानपुर, कोतवाली सुल्तानपुर और तालगांव इलाकों में हुई है.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement