NDTV Khabar

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, पीएम मोदी बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलते हैं, लेकिन...

फ्रांस के बिआरित्ज शहर में जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की और दोनों के बीच द्विपक्षीय बातचीत हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, पीएम मोदी बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलते हैं, लेकिन...

बैठक में पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

खास बातें

  1. ट्रंप और पीएम मोदी ने सोमवार को की थी मुलाकात
  2. दोनों हाथ पकड़कर ठहाके लगाते दिखे
  3. कश्मीर मुद्दे पर की बातचीत
नई दिल्ली:

फ्रांस के बिआरित्ज शहर में जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की और दोनों के बीच द्विपक्षीय बातचीत हुई. इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी और ट्रंप के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. एक मौका ऐसा भी आया जब दोनों नेता एक दूसरे का हाथ पकड़कर ठहाका लगाने लगे. प्रेस मीटिंग के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग हमें बातें करने दीजिए, जरूरत पड़ने पर आपको जानकारी दी जाएगी. 

PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से की मुलाकात, बोले- भारत-पाक के बीच तीसरे पक्ष का दखल मंजूर नहीं

इसी दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलते हैं लेकिन इसमें बातचीत करना नहीं चाहते. ट्रंप के इस बयान पर पीएम मोदी मुस्कुराने लगे और हॉल ठहाकों से गूंज उठा. इसी दौरान पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का हाथ पकड़ लिया और प्यार से थपकी दी. पीएम मोदी और ट्रंप की दोस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.     
 


पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

टिप्पणियां

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में साफ साफ शब्दों में कहा कि कश्मीर का मुद्दा भारत और पाकिस्तान के बीच का है. हम दोनों देश इस मुद्दे को सुलझा सकते हैं, सभी मुद्दे द्विपक्षीय हैं इसलिए इनके लिए हम किसी तीसरे देश को कष्ठ देना नहीं चाहते हैं. साफ है कि पीएम मोदी ने अमेरिका द्वारा मध्यस्थता की सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. दोनों देशों के शीर्ष नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई.  

Video: पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में कहा- भारत और पाक का मुद्दा द्विपक्षीय



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement