NDTV Khabar

कांग्रेस का PM मोदी पर निशाना, कहा- 'हाउडी मोदी' के बाद कश्मीर पर मध्यस्थता की पेशकश करना ट्रंप का 'पहला गिफ्ट'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने 'हाउडी, मोदी' कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि "भव्य कार्यक्रम" के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की ओर से "पहला उपहार" कश्मीर को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता की उनकी पेशकश करना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का PM मोदी पर निशाना, कहा- 'हाउडी मोदी' के बाद कश्मीर पर मध्यस्थता की पेशकश करना ट्रंप का 'पहला गिफ्ट'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने 'हाउडी, मोदी' कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि "भव्य कार्यक्रम" के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की ओर से "पहला उपहार" कश्मीर को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता की उनकी पेशकश करना है. ट्रम्प ने ह्यूस्टन में कार्यक्रम के एक दिन बाद सोमवार को अपने आप को "बहुत अच्छा पंच'' बताते हुए कहा था कि वह अगर भारत और पाकिस्तान राजी हों तो वह उनके बीच कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता कराने को तैयार हैं.

कश्मीर मसले पर बोले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप- अच्छा होगा अगर PM मोदी और इमरान खान कोई...

टिप्पणियां

ट्रम्प ने यह बात न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र से इतर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ मुलाकात के दौरान कही थीं. भारत का मानना है कि कश्मीर द्विपक्षीय मुद्दा है और इसमें किसी भी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं है. मोइली ने इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "रविवार को टेक्सास के ह्यूस्टन में ट्रम्प के आगामी चुनाव प्रचार के लिये हुए भव्य कार्यक्रम 'हाउडी, मोदी' के बाद, डोनाल्ड ट्रम्प का मोदी को पहला उपहार कश्मीर मुद्दे पर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता की पेशकश करना है."


Video: पाकिस्तान से जारी आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, मोदी इससे निपट लेंगे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement