पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं के सिरकटे शव मिले, सिरों की तलाश में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं के सिरकटे शव मिले, सिरों की तलाश में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल पुलिस (प्रतीकात्मक चित्र)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर में पुलिस के सामने एक चुनौती भरा काम आ गया है. पुलिस को अब दो सिरों की तलाश करनी है जिनके धड़ जिले में शनिवार को मिले हैं. पुलिस को शक है कि कम से कम एक मामले में किसी तांत्रिक की संलिप्तता होगी क्योंकि धड़ के करीब फूल, अगरबत्ती और सिंदूर मिला है.

दूसरा धड़ झाड़ियों में मिला है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं इन दोनों हत्याओं में कोई संबंध है या नहीं. दोनों ही महिलाओं की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

शनिवार की सुबह तामलुक पुलिस स्टेशन एरिया में अनुमानत: 18 वर्षीय महिला का शव मिला था. दो घंटे बाद नंदीग्राम पुलिस स्टेशन एरिया में दूसरी महिला का शव मिला. यह शव पहले शव से करीब 60 किलोमीटर दूर मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि लाश के पास मिले कुछ निशान हत्यारे ने तांत्रिक गतिविधि के तौर पर बनाए होंगे. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि कहीं और हत्या की गई और लाशें अलग-अलग स्थानों पर फेंक दी गई हों.

दोनों ही हत्याओं में एक अंतर है. तामलुक इलाके में मिली लाश से पता चलता है कि उसकी हत्या कुछ घंटे पहले ही की गई थी. जबकि नंदीग्राम में मिली लाश को देखकर यह पता चलता है कि महिला की हत्या लाश मिलने के कम से कम 48 घंटे पहले की गई होगी.