केजरीवाल की माफी पर बोलीं गजेंद्र की बहन, हम इसे साजिश समझें?

केजरीवाल की माफी पर बोलीं गजेंद्र की बहन, हम इसे साजिश समझें?

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उनकी रैली में हुए हादसे/आत्महत्या पर सुबह कहा कि मैं माफी मांगता हूं कि उस वक्त भाषण जारी रखा और रैली चलने दी। केजरीवाल ने भले ही माफ़ी मांग ली हो लेकिन मृतक गजेंद्र सिंह का परिवार अब भी गजेंद्र की मौत के लिए केजरीवाल और उनकी पार्टी को ही दोषी मान रहा है।

दौसा जिले के नांगल झामवाड़ा गांव से गजेंद्र की बहन ने कहा, हमारे भईया की जान गई.. माफी मांगने से क्या होगा... केजरीवाल जी ने 2 मिनट के लिए भाषण नहीं रोका, रैली नहीं रोकी.. एक तो इशारा कर रहा है कि हो गया काम.. इसको हम क्या समझें.. साजिश समझें?

गजेंद्र के भाई विजेंद्र सिंह बोले, मैं अपील करता हूं कि केजरीवाल जी इसमें पर्सनली कदम उठाएं। इस मामले की पूरी जांच हो। इस मामले की वास्तविकता सबके सामने आनी चाहिए।

दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने कहा, केजरीवाल दिल्ली के सीएम हैं और वह जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। उन्हें विपक्ष की बोली बोलनी अब बंद कर देनी चाहिए।

वहीं बीजेपी ने केजरीवाल की स्टेटमेंट पर आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि भावनाओं के साथ खेल रही है AAP ।  दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि जांच के अलावा कोई रास्ता नहीं है। केजरीवाल ड्रामा कर रहे हैं।

वहीं बीजेपी स्पोक्स्पर्सन नलिन कोहली ने कहा, जो केजरीवाल ज्ञान दे रहे हैं क्या वह खुद उस पर अमल करते हैं? लोकपाल इंटरनल डिमॉक्रेसी और हर चीज से केजरीवाल भाग निकलते हैं। हम माफी नहीं स्वीकार रहे हैं। वह खुद को जस्टिफाई करने की कोशिश कर रहे हैं। कोहली ने कहा कि मामले की जांच रोकी नहीं जाएगी।

इस बीच बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान ने भी एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है: कोई खुद को खत्म करने के लिए अपनी जान नहीं लेता, वह अपने दर्द को खत्म करने के लिए अपनी जान लेता है | एक पल ठहरिए, कुछ हासिल करने पर मत सोचिए, दर्द महसूस करिए और ब्लेम गेम बंद करिए |

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं प्रकाश जावड़ेकरने कहा- केजरीवाल का माफी मांग लेना काफी नहीं है। उन्हें राजनाथ जी से भी माफी मांगनी चाहिए... उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए। किसान को आत्महत्या के लिए उकसाया गया।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा- मैं केजरीवाल जी से बस यह कहना चाहती हूं कि माफी मांग लेने से किसान (गजेंद्र) वापस नहीं आ जाएगा।