Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

नशे का कारोबार : सुखबीर बादल बोले, बधाई देने की जगह बदनाम किया जा रहा है

ईमेल करें
टिप्पणियां

close

चंडीगढ़: पंजाब में नशे के कारोबार को लेकर हाशिये पर चल रही बादल सरकार ने अखबारों में विज्ञापन के ज़रिये पलटवार किया है, इसे 5 जनवरी के विरोध प्रदर्शन से पहले की तैयारी माना जा रहा है।

पंजाब के अख़बारों में बादल सरकार के विज्ञापन में पंजाबी समुदाय के कंधों पर बंदूक रखकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा गया है। नशे के फैलते जाल को रोक पाने में नाकामी के आरोप से घिरा अकाली दल अब बीजेपी को आंखें तरेरने के मूड में है।

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा की जिम्मेदारी केंद्र की है। जितनी ड्रग्स पंजाब पुलिस ने पकड़ी है अगर वह देश के कोने-कोने में जाता तो क्या होता। देश की लड़ाई हम लड़ रहे हैं और बधाई मिलने की बजाए बदनाम किया जा रहा है।

राजस्वमंत्री और बादल परिवार के रिश्तेदार बिक्रम मजीठिया से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के बाद बौखलाए अकाली दल के नेता 5 जनवरी को सीमा पर चार जगह प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव में एनडीए के ख़राब प्रदर्शन के बाद अकाली दल और बीजेपी के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। नशे के कारोबार में अकाली नेताओं का नाम आने के बाद बीजेपी के रवैये से बादल परिवार खासा नाराज़ है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement