ड्रग्स मामला : आरोपियों की पिछले 6 साल की चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा खंगाल रही NCB

नार्कोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों के मुताबिक,  NCB रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, पैडलर्स वासिद परिहार, पैडलर्स जैद, फिल्ममेकर क्षतिज प्रसाद, पेडलर्स अंकुश, DWAN और केजी उर्फ करमजीत की पिछले 6 साल की प्रॉपर्टी का ब्यौरा इकट्ठा कर रही है.

ड्रग्स मामला : आरोपियों की पिछले 6 साल की चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा खंगाल रही NCB

ड्रग्स मामला : रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

नार्कोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों के मुताबिक,  NCB रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, पैडलर्स वासिद परिहार, पैडलर्स जैद, फिल्ममेकर क्षतिज प्रसाद, पेडलर्स अंकुश, DWAN और केजी उर्फ करमजीत की पिछले 6 साल की प्रॉपर्टी का ब्यौरा इकट्ठा कर रही है. इन सभी आरोपियों की पिछले 6 साल की चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा खंगाल रही है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री देशमुख बोले, NCB ड्रग्स केस में विवेक ओबेरॉय के खिलाफ जांच करे

नार्कोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (NCB) यह पता कर रही है इन सभी आरोपियों ने 6 साल में कितनी सम्पत्ति बनाई और वो किस तरह से बनाई. क्या ड्र्ग्स के धंधे से हुई कमाई या उसकी खरीद फरोख्त से भी बनाई गई है सम्पत्ति यह भी पता लगा रही है. NCB इन तमाम आरोपियों की बैंक डीटेल्स, इनकम टैक्स रिटर्न डीटेल्स, और तमाम आय के स्त्रोत की जानकारी इकट्ठा कर रही है.

Newsbeep

'रिया चक्रवर्ती किसी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं'- पढ़िए, बॉम्बे HC ने जमानत आदेश में क्या कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NCB की यह बड़ी कार्यवाही NDPS एक्ट के चैप्टर 5A के तहत हो रही है. जिन आरोपियों पर NDPS का सेक्शन 27A लगा है या जिन आरोपियों के पास से कमर्शियल मात्रा से ज्यादा की ड्र्ग्स बरामद हुई है. उन सभी के खिलाफ यह कार्यवाही की जा रही है.