ड्रग्स केस : NCB ने क्षितिज प्रसाद के "शारीरिक रूप से गलत व्यवहार" करने के दावे को किया खारिज 

NCB ने सोमवार देर रात जारी बयान में कहा कि क्षितिज प्रसाद पर दबाव बनाने का आरोप "शरारतपूर्ण और पूरी तरह से गलत" है.

ड्रग्स केस : NCB ने क्षितिज प्रसाद के

एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद के आरोपों को किया खारिज (फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) से जुड़े ड्रग्स मामले (Drugs Case) की जांच में गिरफ्तार क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) के साथ बदसलूकी करने के आरोपों का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने खंडन किया है. एनसीबी ने मीडिया में आई उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि एनसीबी अधिकारियों द्वारा क्षितिज प्रसाद को 'परेशान' या 'ब्लैकमेल' या 'शारीरिक रूप से गलत व्यवहार' किया गया है.

ड्रग रोधी एजेंसी NCB ने सोमवार देर रात जारी बयान में कहा कि क्षितिज प्रसाद पर दबाव बनाने (Humiliated) का आरोप "शरारतपूर्ण और पूरी तरह से गलत" है. प्रसाद ने कल मुंबई की एक अदालत में कहा था कि एनसीबी की पूछताछ में उन्हें परेशान किया गया है और फिल्म निर्माता करण जौहर को "गलत तरह से फंसाने के लिए मजबूर" किया गया.    

प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बताया था कि एजेंसी के अफसरों ने प्रोड्यूसर को 'परेशान और ब्लैकमेल किया'. वकील ने बताया कि क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के दौरान करण जौहर और उनके टॉप एक्ज़ीक्यूटिव्स को फंसाने के लिए जोर-जबरदस्ती की गई. वकील मानशिंदे ने प्रसाद के हवाले से कोर्ट में कहा, 'NCB के अफसरों ने कहा कि अगर में करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले लूं तो वो मुझे छोड़ देंगे.'

'करण जौहर को फंसा दोगे, तो तुम्हें छोड़ देंगे' - ड्रग्स केस में गिरफ्तार क्षितिज प्रसाद ने NCB पर लगाए आरोप

भाषा की खबर के मुताबिक, एनसीबी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उसने एक खबर देखी है जिसमें प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने आरोपी के साथ हिरासत में ‘‘बदसलूकी'' के बारे में कहा है. खबर में आरोप लगाया गया था कि एनसीबी के अधिकारियों ने प्रसाद के साथ गलत व्यवहार किया. विज्ञप्ति में कहा गया कि एनसीबी खबर में लगाए गए आरोपों को खारिज करता है. 

क्या करण जौहर हैं NCB के निशाने पर? गिरफ्तार क्षितिज प्रसाद ने कोर्ट के सामने कही ये बातें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के मामले में पूछताछ के बाद क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. शहर की एक अदालत ने धर्माटिक एंटरटेनमेंट (करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सहयोगी कंपनी) के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था. जांच एजेंसी ने रविवार को अदालत को बताया था कि प्रसाद ने सह आरोपी करमजीत सिंह आनंद और उसके सहयोगियों से मादक पदार्थ खरीदा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा के इनपुट के साथ)

वीडियो: ड्रग्स केस में गिरफ्तार क्षितिज प्रसाद ने NCB पर लगाए आरोप