मुंबई में पकड़ी गई 1000 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पाइप में छिपाकर अफगानिस्तान से ला रहे थे आरोपी

नवी मुंबई में डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI‌) और कस्टम विभाग ने साझा ऑपरेशन से 191 किलोग्राम ड्रग्स जब्त की है.

मुंबई में पकड़ी गई 1000 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पाइप में छिपाकर अफगानिस्तान से ला रहे थे आरोपी

आरोपी इन पाइप में छिपाकर ला रहे थे ड्रग्स

नवी मुंबई:

नवी मुंबई में डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI‌) और कस्टम विभाग ने साझा ऑपरेशन से 191 किलोग्राम ड्रग्स जब्त की है. इसकी बाजार में कीमत 1 हजार करोड़ रुपये आंकी जा रही है. इस ड्रग्स को नवी मुंबई के शिवा पोर्ट से बरामद किया गया है. डीआरआई के अनुसार इस ड्रग्स को पाइप के अंदर छिपाकर लाया जा रहा था जोकि देखने में बिल्कुल बांस की तरह नजर आ रहे थे. जिसकी कीमत बाजार में 5 करोड़ रुपये है. 

भारत ने जम्मू-कश्मीर पर चीन को दी नसीहत, दूसरे देशों के अंदरूनी मसलों में नहीं करें टिप्पणी

मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जो कि अफगानिस्तान के जरिए ला रहे थे. आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई जिसके बाद उन्हें 14 दिन हिरासत में भेज दिया गया है. एजेंसियों के मुताबिक मामले की और जांच की जा रही है. 

नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

DRI के अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई के शिवा पोर्ट में कस्टम विभाग के साथ किए गए साझा ऑपरेशन में 1 हजार करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है. इस अवैध सामग्री को पाइप्स के अंदर छिपाकर अफगानिस्तान के जरिए लाया जा रहा था. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. 

इनपुट ANI से भी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: गुरुग्राम में मास्क और सैनिटाइजर के अवैध स्टॉक पर DCD ने मारे छापे