NDTV Khabar

डीएसपी हत्याकांड की सीबीआई चार्जशीट में राजा भैया का नाम नहीं : सूत्र

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डीएसपी हत्याकांड की सीबीआई चार्जशीट में राजा भैया का नाम नहीं : सूत्र

खास बातें

  1. कुंडा के डीएसपी जिया उल हक हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई आज चार्जशीट दायर करने जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस चार्जशीट में बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम नहीं है और अगर सबूत मिलते हैं, तो उनका नाम बाद में जोड़ा जा सकता है।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में कुंडा के डीएसपी जिया उल हक हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई आज चार्जशीट दायर करने जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस चार्जशीट में बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम नहीं है और अगर सबूत मिलते हैं, तो उनका नाम बाद में जोड़ा जा सकता है।

टिप्पणियां

इससे पहले गुरुवार को सीबीआई ने राजा भैया का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी। इस हत्याकांड में अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुक है, जिसमें गांव के प्रधान नन्हे यादव का बेटा बबलू मुख्य आरोपी है।


जियाउल हक की पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में राजा भैया को इस मामले में आरोपी बताया गया है। राजा भैया से इस मामले में दो दिन करीब 18 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। अदालत ने कहा है कि सुनवाई के दौरान राजा भैया भी हाजिर रहें। 2 मार्च को बलीपुर गांव में एक हत्याकांड के बाद मचे बवाल को शांत करने गए कुंडा के डीएसपी की हत्या कर दी गई थी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, CAA विवाद की वजह से अब अकाली दल ने किया यह ऐलान, कहा - हम चुनाव में...

Advertisement