NDTV Khabar

इंजन में खराबी की वजह से उड़ान नहीं भर पाया इंडिगो की एयरबस

यात्रियों को विमान में आई तकनीकी खराबी की वजह से चार घंटे तक इंतजार करना पड़ा. इस घटना को लेकर जब इंडिगो से आधिकारिक जानकारी मांगने के लिए संपर्क किया गया तो इंडिगो ने इस घटना पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंजन में खराबी की वजह से उड़ान नहीं भर पाया इंडिगो की एयरबस

इंडिगो की फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक फ्लाइट का ईंजन एका-एक चलते-चलते ही बंद हो गया. दरअसल, जांच के दौरान पता चला कि इंडिगो के एक एयरबस ए 320 नियो विमान के एक इंजन में तकनीकी खराबी आ गई है. जानकारों के अनुसार विमान के ‘ऑयल चिप’ का पता चला था. इसके बाद इस विमान को उड़ान भरने से रोक लिया गया. विमान में आई खराबी के चलते बाद यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर विवाद से जुड़ा इंडिगो का नाम, यात्री को विमान में चढ़ने से रोका

हालांकि बाद में इंडिगो ने एक अन्य विमान से यात्रियों को रवाना किया. यात्रियों को विमान में आई तकनीकी खराबी की वजह से चार घंटे तक इंतजार करना पड़ा. इस घटना को लेकर जब इंडिगो से आधिकारिक जानकारी मांगने के लिए संपर्क किया गया तो इंडिगो ने इस घटना पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया. गौरतलब है कि बीते कुछ समय से इंडिगो की कई फ्लाइट में तकनीकी खराबी सामने आई है.

टिप्पणियां
VIDEO: इंडिगो एयरलाइंस ने मांगी माफी.


ऐसे ही एक घटना में पिछले दिनों इंडिगो के ए 320 नियो विमान के एक इंजन ने हवा में ही काम करना बंद कर दिया था. वहीं एक ऐसे मामले में दुबई से दिल्ली आ रहे एक विमान को तकनीकी खराबी की वजह से कुछ दिन पहले मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement