यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, यूपी रोडवेज और डंपर में टक्कर, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के निकट यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के एक डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस से टकरा गया. इस घटना में बस में सवार 17 लोग घायल हो गए.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, यूपी रोडवेज और डंपर में टक्कर, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे (फाइल फोटो)

नोएडा:

नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के निकट यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के एक डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस से टकरा गया. इस घटना में बस में सवार 17 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के निकट यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के नोएडा से जेवर की तरफ जा रहा एक डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही यूपी रोडवेज की बस से टकरा गया. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से पांच की हालत नाजुक बनी हुई है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार के कहर ने ली 4 की जान, बस-कार की जबरदस्त टक्कर


मीडिया प्रभारी ने बताया कि घायलों के नाम श्याम, दीनानाथ, विक्की, आकाश, राजकुमारी, योगेश, अनिल, कैलाश, लक्ष्मीकांत, राजू, धर्मेंद्र, रामपाल, मोहन, ललिता, सागर, राजकुमारी मुंशी आदि हैं. उन्होंने बताया कि घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर इस घटना के चलते यातायात कुछ देर के लिए बाधित रहा. पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक व डंपर को वहां से हटवाया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इनपुट एजेंसी भाषा