बीजेपी विधायक के घर पर डिप्टी सीएम और 'आप' कार्यकर्ताओं का हंगामा

बीजेपी विधायक के घर पर डिप्टी सीएम और 'आप' कार्यकर्ताओं का हंगामा

आप का विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की महिला विधायक के खिलाफ कमेंट करने के मामले में बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। बुधवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, अपनी पार्टी की महिला विधायकों के साथ मीडिया के सामने आए और ओपी शर्मा को विधायक पद से बर्खास्त करने की बीजेपी से मांग की।

महिला विधायकों की धमकी, कार्रवाई तक सदन में प्रवेश नहीं
महिला विधायकों ने यहां तक कह दिया कि जबतक ओपी शर्मा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तबतक वो विधानसभा में पांव नहीं रखेंगी। उधर आप की महिला मोर्चा ने ओपी शर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं, बीजेपी ने आप के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

घर पर जमकर हुई नारेबाजी
आप की महिला मोर्चा ने बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के खिलाफ बुधवार को मोर्चा खोल दिया। विश्वास नगर से विधायक ओपी शर्मा के घर महिला कार्यकर्ताओं ने सुबह अचानक धावा बोला और फिर जमकर नारेबाजी हुई। विधायक के लिए गुस्सा इतना था कि आसपास लगे पोस्टर भी नहीं छोड़े गए। पोस्टर फाड़ दिए गए और विधायक की फोटो पर कालिख पोत डाली गई। जहां आप के कार्यकर्ता अपना विरोध जता रहे थे, वहीं ओपी के समर्थन में भी नारेबाजी हो रही थी।

डिप्टी सीएम भी उतरे विरोध में
एक तरफ महिला मोर्चा की कार्यकर्ता सड़क पर थीं, दूसरी ओर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया महिला विधायकों के साथ मोर्चेबंदी करते हुए नजर आईं। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ओपी शर्मा को विधायक पद से बर्खास्त करने की मांग की गई। पार्टी से निकालने की भी मांग की गई। महिला विधायक इस कदर अपनी मांग पर अड़ी हैं कि वे कह रही हैं कि जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं होतीं तब तक वे विधानसभा में पांव नहीं रखेंगी। आप विधायक अलका लांबा ने कहा कि ओपी शर्मा ने उन्हें घूमने वाली बाज़ारू महिला कहा है।

गुंडागर्दी कर रहें हैं आप के विधायक
वहीं बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया कि आप के विधायक गुंडागर्दी कर रहें हैं।  विधायक ओपी शर्मा ने कहा कि विधानसभा में जिन जगहों पर नशामुक्ति की बात कर रही थी उस सम्बन्ध में मैंने इतना ही कहा था कि अलका तो वहां घूमती रहती हैं, इसमें गलत क्या है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चार दिन तो गुजर गए, लेकिन गुरुवार को होने वाली सदन की कार्यवाही हंगामेदार हो सकती है। क्योंकि बीजेपी के रुख से लग रहा है कि आम आदमी पार्टी की मुराद पूरी नहीं होने वाली है।