NDTV Khabar

700 करोड़ रुपये के लोन फर्जीवाड़े में ईडी ने हैदराबाद के दो लोगों को किया गिरफ्तार

केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हैदराबाद के रहने वाले जीएस राजू और एवी प्रसाद को गिरफ्तार किया है. इन दोनों आरोपियों को ईडी ने बैंक फ्रॉड केस में गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
700 करोड़ रुपये के लोन फर्जीवाड़े में ईडी ने हैदराबाद के दो लोगों को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद:

केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हैदराबाद के रहने वाले जीएस राजू और एवी प्रसाद को गिरफ्तार किया है. इन दोनों आरोपियों को ईडी ने बैंक फ्रॉड केस में गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों और उसकी कंपनी मेसर्स LMIPHL द्वारा हैदराबाद स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के साथ करीब 700 करोड़ रुपये के लोन फर्जीवाड़ा का आरोप है. हालांकि वो 700 करोड़ का लोन आज ब्याज सहित करीब 1,768 करोड़ रुपया हो चुका है. जीएस राजू मेसर्स LMIPHL कंपनी में प्रमोटर पद पर कार्यरत हैं.

टिप्पणियां

जब लिंगायत धर्मगुरु पर भड़क गए येदियुरप्पा, 'आपकी मांगों के हिसाब से काम नहीं कर सकता...'


इन दोनों आरोपियों और उसकी कंपनी के खिलाफ बैंक ऑफ बड़ौदा के DGM द्वारा शिकायत दर्ज करवाया गया था. इस मामले सबसे पहले शिकायत केंद्रीय जांच एजेंसी CBI में दो FIR दर्ज करवाया गया था. बाद में उसी मामले को आधार बनाते हुए फिर ED ने उस केस को दर्ज किया था. हालांकि सीबीआई की टीम इस मामले में चार्जशीट भी दायर कर चुकी है, सीबीआई की बैंगलोर ब्रांच की टीम इस मामले की तफ्तीश कर रही थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement