सुशांत केस : ड्रग्स कनेक्शन पर ED गौरव आर्या से रिया के अलावा इन लोगों के बारे में कर सकती है पूछताछ

Rhea Chakraborty Drug Connection: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में गोवा में होटल चलाने वाले गौरव आर्या (Gaurav Arya) आज ED के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगे.

सुशांत केस : ड्रग्स कनेक्शन पर ED गौरव आर्या से रिया के अलावा इन लोगों के बारे में कर सकती है पूछताछ

गौरव आर्य आज ED के सामने दर्ज कराएं अपना बयान

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में गोवा में होटल चलाने वाले गौरव आर्या (Gaurav Arya) आज ED के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगे. रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन  (Rhea Chakraborty Drug Connection) निकलने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय गौरव आर्या से रिया के अलावा कपिल जावेरी, कैलाश राजपूत और अबू असलम आजमी से जुड़े सवाल भी पूछ सकती है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार इन तीनों लोगों से गौरव के रिश्तों के बारे में प्रवर्तन निदेशालय जानकारी मांगेगा. बता दें कि ये तीन किरदार ड्रग्स की दुनिया के बड़े और मंझे हुए खिलाड़ी माने जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: गोवा के होटल व्यवसायी ने कहा, 'सुशांत राजपूत को नहीं जानता,रिया से 2017 में मिला हूं'

जानकारी के अनुसार गोवा में कपिल जावेरी और गौरव आर्या ने कई जगहों पर एक साथ निवेश किया है, ED उन जगहों के नाम और कितना निवेश किया गया है, यह पता लगाने की कोशिश कर रही है. बताते चलें कि कपिल जावेरी गोवा में ड्रग्स मामले में पकड़ा जा चुका है. उसने अगस्त के महीने में गोवा में एक बड़ी पार्टी रखी थी जिसमे बड़े बड़े लोग शामिल हुए थे. तब कपिल जावेरी को NDPS एक्ट में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

फिलहाल कपिल जमानत पर बाहर है. वहीं दूसरी तरफ गोवा में गौरव आर्य के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नही है.  ड्रग्स को लेकर गोवा पुलिस को गौरव आर्य के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है. गौरव से अबु असलम आजमी के बारे में भी पूछताछ होगी. अबू असलम आज़मी और गौरव ने गोवा में होटल बिजनेस शुरू किया था. 2017 में आजमी को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 40 करोड़ की ड्रग्स मामले में तीन लोगों के साथ गिरफ्तार किया था. आजमी के ड्रग्स कनेक्शन अंडरवर्ल्ड के अलावा यूके बेल्जियम दुबई तक जुड़े बताए जाते है.  

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन भी 8 घंटे से ज्यादा की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

आपको बता दें कि आज़मी मुंबई का रहने वाला है और उसने ड्रग्स के एक और बड़े खिलाड़ी कैलाश राजपूत से मुंबई में दोस्ती की. कैलाश राजपूत को लेकर भी गौरव से पूछताछ हो सकती है. कैलाश महाराष्ट्र और मुंबई के अलावा इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट का बड़ा माफिया और वांटेड है और कुछ वक्त पहले तक लंदन और अब दुबई में बताया जाता है.   ईडी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मनी ट्रेल की जांच कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: सुशांत सिंह राजपूत केस : डार्कनेट एंगल की जांच