कहां गए सुशांत के 15 करोड़ रुपये? ED रिया चक्रवर्ती से कुछ इस तरह के सवाल पूछने की तैयारी में: सूत्र

सुशांत सिंह मौत मामले पर ED अब सुशांत के खाते के 15 करोड़ रुपयों को लेकर तलाश करेगी. इस पूरे मामले में चर्चा की सबब बनीं रिया चक्रवर्ती को कई सवालों का जवाब देना पड़ सकता है.

कहां गए सुशांत के 15 करोड़ रुपये? ED रिया चक्रवर्ती से कुछ इस तरह के सवाल पूछने की तैयारी में: सूत्र

रिया चक्रवर्ती को देने होंगे ED के कठिन सवालों के जवाब

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) पर ED अब सुशांत के खाते के 15 करोड़ रुपयों को लेकर तलाश करेगी. इस पूरे मामले में चर्चा की सबब बनीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कई सवालों का जवाब देना पड़ सकता है. ED सूत्रो के मुताबिक जांच एजेंसी कई बिंदुओं पर तफ्तीश करेगी. जिसमें सुशांत सिंह (Sushant Singh) के अकाउंट के रुपयों से लेकर रिया की सोर्स ऑफ इनकम और उनके भाई की कंपनियां भी शामिल हैं. ED के सूत्रों से उन बिंदुओं की जानकारी मिली है, जिनके ईर्द-गिर्द रिया को सवालों के जवाब देने होंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती और उनकी भाई की दो कंपनियां हैं. ये दोनों कंपनियां सिंतबर 2019 से लेकर जनवरी  2020 के बीच बनाई गई है और ध्यान देने की बात ये है कि तब से लेकर अब तक इनमें कोई आदन प्रदान नही हुआ है, ऐसे में सवाल उठता है किआखिर क्या वजह है जो इन कंपनियों का कोई लेन-देन नहीं हुआ. ED जानने की कोशिश कर रही है कि क्या क्या यह शैल कंपनियां हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच में क्यों हो रही है खींचतान? अब तक की 10 बड़ी बातें

पहले जानकारी सामने आई कि सुशांत के खाते में 15 करोड़ रुपये थे लेकिन बाद में उनके CA ने बताया कि खाते में सिर्फ 4 करोड़ रुपये हैं. ऐसे में ED अब सुशांत के साथ-साथ रिया का अकाउंट भी खंगालेगी. ED यह जानने की कोशिश कर रही है क्या सुशांत के खाते में 15 करोड़ रुपये थे. अगर वह थे तो अकाउंट से गायब कैसे हो गए. क्या इन पैसों को कहीं किसी शैल कंपनी में इंवेस्ट किया गया था. 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, बोलीं- किसी भी कीमत पर न्याय...


रिया चक्रवर्ती एक हाई प्रोफाइल जिंदगी जी रहीं थी जबकि उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था. ED जानना चाहेगी कि रिया की सोर्स ऑफ इनकम क्या है. वह अपने पर्सनल खर्चों को कैसे मैनेज करती हैं. साथ ही सुशांत के द्वारा 2018 में बनाई एक कंपनी Innsaei Ventures की भी पड़ताल की जाएगी. इस मामले से जुड़े सभी किरदारों को समन जारी किया जा रहा है और लगभग सभी को पूछताछ का सामना करना पड़ेगा. इन सभी लोगों को अब ED के सामने अपने बयान दर्ज कराने होंगे. साथ इनके बैंक स्टेटमेंट और IT रिटर्न भी मांगे जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: अंकिता लोखंडे ने NDTV से बातचीत में कहा, सुशांत हमेशा खुश रहने वाले व्यक्ति थे