ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके फिल्म निर्माता के परिसरों की तलाशी ली

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी धनशोधन जांच के तहत बुधवार को फिल्म निर्माता के परिसरों की तलाशी ली.

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके फिल्म निर्माता के परिसरों की तलाशी ली

सुशांत सिंह राजपूत - फाइल फोटो

मुंबई:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी धनशोधन जांच के तहत बुधवार को फिल्म निर्माता के परिसरों की तलाशी ली. अधिकारियों ने बताया कि धन शोधन निषेध कानून (पीएमएलए) के तहत निर्माता दिनेश विजन के मुंबई स्थित कार्यालय और अवासीय परिसर की तलाशी ली गई. उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता और राजपूत के बीच हुए रुपयों की लेनदेन एजेंसी की जांच के दायरे में है और यह छापेमारी इसी सिलसिले में अधिक सूचना और सबूत हासिल करने के लिए की गई.

Newsbeep

अधिकारियो ने बताया कि ईडी पहले ही विजन से इस मामले में पूछताछ कर चुका है और राजपूत को उनके द्वारा किए गए भुगतान और दोनों के बीच हुए करार को लेकर उनसे सवाल किए गए. उल्लेखनीय है कि विजन ने 2017 में प्रदर्शित फिल्म ‘राब्ता' का निर्देशन और निर्माण किया था. इस फिल्म में राजूपत और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उल्लेखनीय है कि 25 जुलाई को राजपूत के पिता द्वारा बिहार पुलिस के समक्ष अभिनेता की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती, रिया के पिता इंद्रजीत,मां संध्या चक्रवर्ती भाई शोविक चक्रवर्ती, मैनेजर सैम्युल मिरांडा, श्रुति मोदी और अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराने के बाद ईडी ने धनशोधन के कोण से जांच शुरू की. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)