लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव से ईडी करेगी पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय राबड़ी देवी को राहुल यादव द्वारा दिए गए एक करोड़ की संदिग्ध लेनदेन के मामले की तफ्तीश करेगा. उस लोन के पैसे से पटना में राबड़ी देवी ने प्रॉपर्टी खरीदी थी.

लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव से ईडी करेगी पूछताछ

लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव से ईडी करेगी पूछताछ (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

लालू प्रसाद यादव के एक और दामाद के लिए मुश्किलें पैदा हो गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने आज  राहुल यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है. प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर में बुलाया गया है.

मनी लॉन्ड्रिंग केस : मीसा भारती का बिजवासन वाला फार्म हाउस ईडी ने किया अटैच

प्रवर्तन निदेशालय राबड़ी देवी को राहुल यादव द्वारा दिए गए एक करोड़ की संदिग्ध लेनदेन के मामले की तफ्तीश करेगा. उस लोन के पैसे से पटना में राबड़ी देवी ने प्रॉपर्टी खरीदी थी.अब प्रवर्तन निदेशालय जानना चाहता है कि उस एक करोड़ रुपये को अर्जित करने का सोर्स क्या है, यह पैसा आया कहां से.

VIDEO- मनी लॉन्ड्रिंग केस में मीसा भारती के खिलाफ चार्जशीट

बता दें कि राहुल यादव राबड़ी देवी की छोटी बेटी रागिनी यादव के पति  हैं. इस बीच बता दें कि बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग (पीएमएलए) के मामले में दिल्ली की एक अदालत में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती के खिलाफ दूसरा आरोपपत्र दायर किया है. इस मामले में ईडी एक आरोप-पत्र पहले ही मीसा भारती के खिलाफ दाखिल की चुका है. अदालत दोनों आरोप-पत्रों पर पांच फरवरी को विचार करेगी.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com