शासक के जीवन में अंहकार और वादाखिलाफी की जगह नहीः सोनिया गांधी

कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपल, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और प्रियंका गांधी वाद्रा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दशहरे के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दीं.

शासक के जीवन में अंहकार और वादाखिलाफी की जगह नहीः सोनिया गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने दशहरा पर्व की लोगों को बधाई देते हुए रविवार को कहा कि विजयदशमी का सबसे बड़ा संदेश यह है कि शासन में लोग सर्वोपरि हैं और एक शासक की जिंदगी में अहंकार, झूठ और वादाखिलाफी की कोई जगह नहीं है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मौके पर ट्वीट कर कहा कि सच की अंतत: विजय होगी. दशहरे पर अपने संदेश में सोनिया गांधी ने सभी लोगों को शुभकामनाएं दीं.

उन्होंने कहा कि दशहरा अन्याय पर न्याय, असत्य पर सत्य और अहंकार पर विवेक की जीत का प्रतीक है. नौ दिन की पूजा के बाद यह किसी भी स्थिति में कर्तव्यों को पूरा करने का प्रण लेकर आता है. सोनिया गांधी ने कहा, " शासन में जनता सर्वोपरि है और एक शासक की जिंदगी में अहंकार, झूठ और वादाखिलाफी की कोई जगह नहीं है. यह विजय दशमी का सबसे बड़ा संदेश है."

कांग्रेस की अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि यह दशहरा लोगों की जिंदगियों में न सिर्फ खुशहाली, शांति और समृद्धि लेकर आएगा,बल्कि उनमें सौहार्द और सांस्कृतिक मूल्यों को भी मजबूत करेगा. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे त्योहार के दौरान खुद को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखें एवं कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें.

Newsbeep

कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और प्रियंका गांधी वाद्रा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दशहरे के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दीं.
 

बेटियों को सुरक्षा देने की बजाय BJP सरकार अपराधियों का साथ दे रही है : सोनिया गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)