NDTV Khabar

मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर डीजल टैंकर से टकराने के बाद बस में लगी आग, आठ मरे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई:

मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर आज तड़के कुदे गांव के समीप एक लग्जरी बस डीजल के एक टैंकर से टकरा गई, जिससे आठ लोगों की जलकर मौत हो गई और 14 घायल हो गए।

यह लग्जरी बस पुणे से अहमदाबाद जा रही थी। पालघर तालुका में मनौर पुलिस थाना क्षेत्र में यह बस कुदे गांव में टैंकर से टकरा गई।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना तड़के 1 बजकर 45 मिनट पर हुई। टैंकर बीपीसीएल का था और डीजल लेकर गुजरात के हजीरा की ओर जा रहा था। टक्कर होने के तत्काल बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। शुरुआती खबरों के अनुसार, हादसे में मारे गए सभी लोग बस में सवार थे।

ठाणे के जिला कलेक्टर पी वेलरासु ने बताया, शवों की पहचान नहीं की जा सकी, क्योंकि वे बुरी तरह जल चुके हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिला प्रशासन बस चालक से संपर्क करने की प्रक्रिया में है ताकि बस के यात्रियों के नाम पता चल सके।

उन्होंने बताया कि प्रशासन पीड़ितों की पहचान के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है और पहचान होने के बाद सत्यापन कर उन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। घायलों को मनौर ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

अधिकारियों ने बताया कि आसपास के इलाकों से आए दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। जिला और पुलिस अधिकारी राहत एवं बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं।

29 मई 2013 को इसी जगह के समीप एक लग्जरी बस और टैंकर की टक्कर हुई थी और हादसे में 14 लोग मारे गए थे तथा 40 घायल हो गए थे।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement