ओड़िशा की सड़क दुर्घटना में आठ व्यक्तियों की मौत, दो घायल

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में एक किशोर समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ओड़िशा की सड़क दुर्घटना में आठ व्यक्तियों की मौत, दो घायल

फाइल फोटो

जगतसिंहपुर (ओड़िशा):

जगतसिंहपुर में शनिवार को एक ट्रक और ऑटोरिक्शा की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गयी और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. जगतसिंहपुर पुलिस थाने के प्रभारी पुलिस निरीक्षक रजनीकांत मिश्रा ने बताया कि यह दुर्घटना चंडोल में उस समय हुयी जब माछागांव के रहने वाले लोग नेमाला से ‘स्नान पूर्णिमा’ समारोह से वापस लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में एक किशोर समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घायलों को पहले जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुये उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुयी है. ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। उसको तलाशने के प्रयास किये जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाराज लोगों ने दुर्घटना में मारे गये और घायलों के लिये पर्याप्त मुआवजे की मांग पर चंडोल के करीब जगतसिंहपुर-माछागांव सड़क को अवरूद्ध कर दिया. इसके अलावा ये लोग ट्रक चालक को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे हैं.

कानून व्यवस्था बरकरार रखने और किसी अप्रिय घटना से बचने के लिये पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.