NDTV Khabar

एकनाथ खडसे ने कहा- महाराष्ट्र चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की हार के लिये जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ सौंपे सबूत

एकनाथ खडसे ने कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में राज्य के उत्तरी हिस्से में पार्टी उम्मीदवारों की हार के लिये जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ "सबूत" राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल को सौंप दिये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एकनाथ खडसे ने कहा- महाराष्ट्र चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की हार के लिये जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ सौंपे सबूत

एकनाथ खडसे

खास बातें

  1. भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे का बयान
  2. 'भाजपा उम्मीदवारों की हार के लिये जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ सौंपे सबूत'
  3. खडसे की बेटी रोहिणी भी उत्तरी महाराष्ट्र से चुनाव हारी थीं
जलगांव :

भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Elections) में राज्य के उत्तरी हिस्से में पार्टी उम्मीदवारों की हार के लिये जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ "सबूत" राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल को सौंप दिये हैं. खडसे की बेटी रोहिणी भी उत्तरी महाराष्ट्र से चुनाव हारने वाले भाजपा उम्मीदवारों में शामिल हैं. भाजपा नेता कहा कि वह "सबूतों" को सार्वजनिक करने के लिये तैयार थे, लेकिन पार्टी अनुशासन से बंधे होने के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया. वह भाजपा की उत्तरी महाराष्ट्र की कोर समिति की बैठक से इतर पत्रकारों से बात कर रहे थे.

महाराष्ट्र BJP में फूट? एकनाथ खड़से बोले- मेरी बेटी और पंकजा मुंडे को हराने का काम BJP के ही कुछ नेताओं ने किया 

खडसे ने कहा कि वह न तो बेचैन हैं और न ही नाराज. उन्होंने कहा, "मेरे पास (क्षेत्र में) भाजपा उम्मीदवार की हार के लिये जिम्मेदार व्यक्तियों के नाम के साथ पूरे सबूत हैं." खडसे ने किसी का नाम लिये बिना जलगांव से अपनी बेटी रोहिणी और बीड से पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की हार के लिये कई नेताओं को जिम्मेदार ठहराया. 


टिप्पणियां

पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने बताई वजह- सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी BJP सत्ता में क्यों नहीं आ सकी...

उन्होंने इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को हुए चुनाव में 288 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिली थी जबकि 2014 में उसने 122 सीटों पर जीत हासिल की थी. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी...देखें Video

Advertisement