NDTV Khabar

मेट्रो में बुजुर्ग ने मांगी सीट, लड़कों ने कथित तौर पर कहा- पाकिस्तान चले जाओ, पढ़ें पूरा मामला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेट्रो में बुजुर्ग ने मांगी सीट, लड़कों ने कथित तौर पर कहा- पाकिस्तान चले जाओ, पढ़ें पूरा मामला

दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग का अपमान

खास बातें

  1. सीट मांगने को लेकर शुरू हुआ विवाद
  2. बुजुर्ग ने लड़कों का माफीनामा स्वीकार किया
  3. पंडारा रोड स्टेशन में दर्ज किया गया केस
नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल- सीट मांगने पर एक बुजुर्ग को अपमानित किया गया. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक- दिल्ली मेट्रो की वॉलेट लाइन पर मुस्लिम बुजुर्ग को अपशब्द कहे गए. घटना एक मामूली से विवाद से शुरू हुई. बुजुर्ग ने भीड़ की वजह से सीनियर सिटिजन सीट पर बैठे युवकों से कहा कि सीट दे दो, जिस पर दोनों युवकों ने कथित तौर पर बुजुर्ग से कहा कि सीट चाहिए तो 'पाकिस्तान चले जाओ'. उसी मेट्रो में सफर कर रहे एआइसीसीटीयू के राष्ट्रीय सचिव संतोष रॉय बीच-बचाव में आए तो उनका भी कॉलर पकड़ लिया और कथित तौर पर उन्हें भी पाकिस्तान जाने को कहा. इसके बाद खान मार्केट स्टेशन के आने पर मेट्रो के गार्ड ने दोनों लड़कों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पंडारा रोड स्टेशन में केस दर्ज किया गया. 

टिप्पणियां
ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव महिला एसोसिएशन की सचिव कविता कृष्णन ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना का जिक्र करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.

कुछ दिनों बाद रॉय पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पता चला कि बुजुर्ग ने केस वापस ले लिया है. बुजुर्ग ने एक लिखित बयान में कहा है कि वह उन दोनों युवकों के माफीनामे को स्वीकार करते हैं और इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि दरअसल, ये अभी युवा हैं और लड़कों ने माफी मांग ली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement