NDTV Khabar

90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

यह घटना केरला के कुन्नुर जिले की है. पुलिस ने इस मामले में दीपा नाम की महिला को गिरफ्तार किया है, जिसे पीड़ित बुजुर्ग महिला की पोती बताया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

बीते कुछ दिनों से सोशल साइट्स पर 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बुजुर्ग महिला की पोतियां उसे बुरी तरह से पीटते दिख रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद केरला पुलिस ने मामला दर्ज कर आज आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, यह घटना केरला के कुन्नुर जिले की है. पुलिस ने इस मामले में दीपा नाम की महिला को गिरफ्तार किया है, जिसे पीड़ित बुजुर्ग महिला की पोती बताया जा रहा है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें:  सैंडल चुराने के आरोप में भीड़ ने 50 साल व्यक्ति को पीटा, मौत


गौरतलब है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मानवाधिकार आयोग ने स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में बताने के साथ ही आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग महिला की पहचान कल्याणी के रूप में की है. पुलिस ने बुजुर्ग महिला को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement