NDTV Khabar

Video : निजी सुरक्षा में लगे शख्स ने पटना में मीडियाकर्मी को पीटा, तेज प्रताप यादव ने कहा- मुझे मारने की साजिश

Election 2019 : मीडियाकर्मी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उससे तेज प्रताप की कार का शीशा टूट गया था. इसी बात पर काली शर्ट और काला चश्मा लगाए तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी ने उस मीडियाकर्मी को पीटना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video :  निजी सुरक्षा में लगे शख्स ने पटना में मीडियाकर्मी को पीटा, तेज प्रताप यादव ने कहा- मुझे मारने की साजिश

Lok Sabha Election 2019 : घटना के समय तेज प्रताप यादव वोट डालकर जा रहे थे.

खास बातें

  1. पटना में हुई घटना
  2. घटना के समय पुलिस भी थी मौजूद
  3. कैमरे में कैद हुआ पूरा वाकया
नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के निजी सुरक्षा में लगे एक शख्स की गुंडागर्दी सामने आई है. उसने एक मीडियाकर्मी को पीटा है. उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उससे तेज प्रताप की कार का शीशा टूट गया था. इसी बात पर काली शर्ट और काला चश्मा लगाए तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी ने उस मीडियाकर्मी को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके बाकी साथी भी आ गए. घटना के समय पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे. घटना के समय पीड़ित के हाथ में कैमरा था और वहां बाकी मीडिया के कई और लोग भी शामिल थे. मारपीट की घटना कैमरों में कैद कर ली गई. जिस समय घटना हुई तेज प्रताप यादव वोट डालने जा रहे थे.  वहीं इस घटना पर तेज प्रताप यादव का कहना है कि वह वोट डालने जा रहे थे तभी एक फोटोग्राफर ने उनकी कार की शीशे पर ठोकर मारी. उन्होंने कहा, 'मैंने इस घटना की एफआईआर कर दी है. मुझे मारने की साजिश रची जा रही थी.' आपको बता दें कि इस घटना को छोड़ दें तो लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत बिहार में आठ सीटों के लिए रविवार को सुबह सात बजे से प्रारंभ हुए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी है.  सातवें चरण में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से आठ सीटों- नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में 15,811 मतदान केंद्रों पर लगभग 1.52 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं.  


लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने तेजस्वी के लिए किया इमोशनल ट्वीट, कहा- मेरा वो सहारा है

राज्य निर्वाचन विभाग के मुताबिक, इन सीटों पर सुबह 11 बजे तक 18.55 फीसदी  वोट पड़ा. इनमें सर्वाधिक मतदान जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में 26 प्रतिशत हुआ है जबकि सबसे कम मतदान पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में 15.83 प्रतिशत हुआ है.  प्रारंभ में कुछ मतदान केंद्रों पर ईवीएम खराब होने की सूचना मिली थी, जिन्हें तुरंत दुरुस्त करवाकर मतदान प्रारंभ कर दिया गया। अभी तक किसी बड़ी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है.  इन क्षेत्रों से 157 उम्मीदवार चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। नालंदा लोकसभा क्षेत्र में सर्वाधिक 35 उम्मीदवार चुनावी मैदान हैं, जबकि आरा में सबसे कम 11 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं.  आखिरी चरण में मतदाता केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, रामृकपाल यादव, आर. के. सिंह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता छेदी पासवान, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती, राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह, कांग्रेस के शत्रुघ्न सिन्हा, मीरा कुमार, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जैसे दिग्गजों के राजनीति भविष्य का फैसला करेंगे. 

टिप्पणियां

विरासत की जंग : रैली में बोले तेज प्रताप- मैं हूं बिहार का दूसरा लालू यादव

सुरक्षा के मद्देनजर राज्य के इन आठ लोकसभा क्षेत्रों के 10 विधानसभा क्षेत्रों में चार बजे तक ही मतदान होगा जबकि अन्य क्षेत्रों में मतदाता छह बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे.  उल्लेखनीय है कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों के लिए सभी सात चरणों में मतदान होना था. अब तक पहले 6 चरणों में 32 सीटों पर मतदान हो चुका है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement