Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

BJP प्रत्याशी कपिल मिश्रा के दिल्ली चुनाव में भारत-पाकिस्तान वाले बयान पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी

बीजेपी नेता और प्रत्याशी कपिल मिश्रा के दिल्ली चुनाव को लेकर भारत-पाकिस्तान वाले बयान पर केंद्रीय चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP प्रत्याशी कपिल मिश्रा के दिल्ली चुनाव में भारत-पाकिस्तान वाले बयान पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी

खास बातें

  1. दिल्ली विधानसभा चुनाव
  2. बीजेपी प्रत्याशी हैं कपिल मिश्रा
  3. मॉडल टाउन सीट से हैं मैदान में
नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और प्रत्याशी कपिल मिश्रा के दिल्ली चुनाव को लेकर भारत-पाकिस्तान वाले बयान पर केंद्रीय चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है. ऐसा लग रहा है कि कपिल मिश्रा बीच चुनाव में बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच से की है. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया कि आठ फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा. कपिल मिश्रा ने दो ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने कहा, ' 'AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा. जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे. तब तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा.' इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, '8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा'.


आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए तारीखों की घोषणा कर दी गई है, और राष्ट्रीय राजधानी में एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होगा. मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं जिसमें से 58 सामान्य श्रेणी की है जबकि 12 सीटें अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित हैं. 

Delhi Elections 2020: बीजेपी ने जारी की 57 उम्‍मीदवारों की सूची

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... कुत्ते के बच्चे का शिकार करने की कोशिश में था तेंदुआ, तभी कुएं में जा गिरे दोनों और फिर... देखें Video

Advertisement