NDTV Khabar

वडोदरा में चुनाव प्रचार पर नरेंद्र मोदी ने खर्च किए 50 लाख रुपये

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वडोदरा में चुनाव प्रचार पर नरेंद्र मोदी ने खर्च किए 50 लाख रुपये

फाइल फोटो

वडोदरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वडोदरा लोकसभा सीट से अपने चुनाव प्रचार में 50 लाख रुपये से कुछ ज्यादा रकम खर्च की है।

लोकसभा चुनाव में मोदी गुजरात के वडोदरा और उत्तर प्रदेश के वाराणसी सीट से चुनाव लड़े थे। बाद में उन्होंने वडोदरा सीट छोड़ दिया।

वडोदरा में मोदी के चुनावी खर्च के प्रभारी शहर के मेयर भरत शाह ने शनिवार को चुनाव कार्यालय को प्रधानमंत्री के चुनावी खर्च का ब्यौरा सौंपा। इसके अनुसार प्रचार में कुल 50,03,598 रुपये खर्च हुए हैं।

चुनाव कार्यालय को सौंपे गए आंकड़ों के अनुसार, सबसे ज्यादा राशि मोदी की उपस्थिति में शहर में हुए दो कार्यक्रमों पर खर्च की गई। नामांकन के दिन 9 अप्रैल को आयोजित कार्यक्रम और 16 मई को मतगणना के दिन परिणाम घोषणा के बाद आयोजित बैठक पर कुल 25.80 लाख रुपये की राशि खर्च की गई।

शाह ने बताया, 'मैं बृहस्पतिवार को दस्तावेजों पर मोदीजी के हस्ताक्षर लेने के लिए दिल्ली गया था। उन्हें कल शाम चुनाव कार्यालय में जमा करा दिया गया है।' शाह ने बताया कि मोदी के आवास पर 25 मिनट तक चली बैठक में प्रधानमंत्री ने वडोदरा और वहां चल रही विकास परियोजनाओं की प्रगति के संबंध में जानकारी ली।

मेयर का कहना है, 'मोदीजी अभी भी शहर से जुड़े हुए हैं और उन्होंने वडोदरा के विकास के संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।'

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement