NDTV Khabar

Election Results 2019: BJP में जश्न की तैयारी शुरू, लड्डू केक के साथ बनवाई 50 किलो कमल मिठाई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने यहां एक खास तरह का लड्डू बनवाया है. इस लड्डू को लड्डू केक कहा जा रहा है और यह 7 किलो का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election Results 2019: BJP में जश्न की तैयारी शुरू, लड्डू केक के साथ बनवाई 50 किलो कमल मिठाई

BJP का लड्डू केक और पिस्ता कमल बर्फी

नई दिल्ली:

Election Result 2019: अभी लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम (2019 Lok Sabha Election Eesults) आने बाकी है. चुनाव आयोग के कर्मचारी मतगणना स्थलों पर पहुंच चुके हैं और मतगणना की तैयारी में लगे हैं, लेकिन इससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मनाने की तैयारी में लगे हुए हैं. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एग्जिट पोल के आंकडों को वास्तविक मानते हुए जश्न की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके लिए उन्होंने बादाम पिस्ता कमल बर्फी और लड्डू केक मिष्ठान बनाने के लिए ऑर्डर दिए हैं.

चुनाव बाद हुए सभी एग्जिट पोल में भाजपा (BJP) को सबसे बड़ी के तौर पर दिखाया गया है. पार्टी और उसके सहयोगी दलो को 300 से ज्यादा सीटें मिलते दिखाई गई हैं. इसके साथ ही दिल्ली में भी पार्टी के शानदार प्रदर्शन का अनुमान लगाया गया हैं. इससे उत्साहित भाजपा कार्यकर्ता जश्न की तैयारी में लग गए हैं. 

Lok Sabha Election 2019 : कौन बनेगा देश का प्रधानमंत्री? पढ़ें लोकसभा चुनाव से जुड़ीं 10 बातें

ये सभी तैयारियां दिल्ली में हो रही हैं. इसके लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अपने यहां एक खास तरह का लड्डू बनवाया है. इस लड्डू को लड्डू केक (Laddoo Cake) कहा जा रहा है और यह 7 किलो का है. इसके अलावा भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने भी पार्टी की जीत के जश्न की तैयारी अपने तरीके से कर रहे है. उन्होंने 50 किलो की बादाम-पिस्ता कमल बर्फी बनवाई है. इसकी कीमत 2000 रुपये प्रति किलो है.


Election Result 2019: चुनाव आयोग ने जारी किया मोबाइल App, देख सकेगें लोकसभा परिणाम

d10q4eeg

बादाम-पिस्ता कमल बर्फी

पिस्ता कमल बर्फी के बारे में प्रवीण शंकर कपूर ने बताया कि इस बर्फी को खारी बाबली के मशहूर मिष्ठान भंडार से बनवाया जा रहा है. इसके अलावा पार्टी ने अपने कार्यालय में एक बड़ी एलईडी टीवी लगाई है. इस पर पार्टी कार्यकर्ता चुनाव के परिणामों को लाइव देख सकेंगे.

टिप्पणियां

VIDEO: रवीश कुमार का विश्लेषण : अधिकतर एग्ज़िट पोल्स के मुताबिक एनडीए की सरकार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement