Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कैप्टन से नाराज नहीं, शतरंज की बिसात बिछी हो और प्यादा अपनी औकात भूल जाये तो कुचला जाता है : नवजोत सिंह सिद्धू

Election Results 2019 : हाल ही में NDTV से बातचीत में सिद्धू ने इशारों में अपनी नाराज़गी जताते हुए कहा था कि बिन बुलाए मैं दरबार साहिब और माता रानी के दरबार के अलावा कहीं नहीं जाता. ऐसे में माना जा रहा है कि वोकल कॉर्ड में ख़राबी महज़ एक बहाना है, बल्कि सिद्धू के चुनाव प्रचार से दूरी की असली वजह तो उनकी नाराज़गी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैप्टन से नाराज नहीं, शतरंज की बिसात बिछी हो और प्यादा अपनी औकात भूल जाये तो कुचला जाता है : नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वह कैप्टन अमरिंदर से नाराज नहीं हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पंजाब में प्रचार करने नहीं गए सिद्धू
  2. गले दिक्कत बताई थी वजह
  3. फिर आई नाराजगी की खबरें
नई दिल्ली:

आख़िरी दौर के चुनाव प्रचार में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी है लेकिन प्रचार के इस आख़िरी पड़ाव में पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने वोकल कॉर्ड में ख़राबी की शिकायत करते हुए प्रचार से दूरी बना ली है. बाक़ी के राज्यों में पार्टी का प्रचार करने के बाद सिद्धू कल पंजाब में राहुल गांधी की रैली से दूर रहे.  बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनका मनमुटाव इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है.  पंजाब की कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी ने सार्वजनिक तौर पर यह कहकर सिद्धू की नाराज़गी को और बढ़ा दिया है कि पंजाब में प्रचार के लिए सिद्धू की ज़रूरत नहीं है. हाल ही में NDTV से बातचीत में सिद्धू ने इशारों में अपनी नाराज़गी जताते हुए कहा था कि बिन बुलाए मैं दरबार साहिब और माता रानी के दरबार के अलावा कहीं नहीं जाता. ऐसे में माना जा रहा है कि वोकल कॉर्ड में ख़राबी महज़ एक बहाना है, बल्कि सिद्धू के चुनाव प्रचार से दूरी की असली वजह तो उनकी नाराज़गी है.

नवजोत सिद्धू ने संबित पात्रा को बताया मौसमी मेंढक, कहा- करते रहते हैं टर्र...टर्र...


इसी मुद्दे पर जब एनडीटीवी की टीम ने नवजोत सिंह सिद्धू से बात की तो उन्होंने कहा, 'प्रियंका जी के साथ पंजाब जा रहा हूं जो प्रियंका, राहुल जी और आलाकमान कहता है, करता हूं. जो अहमद पटेल जी के यहां से प्रोग्राम बनता है वैसा करता हूं'. साथ उन्होंने यह भी कहा,  'शतरंज की बिसात बिछी हो और प्यादा अपनी औकात भूल जाये तो कुचला जाता है इसलिए जो हुक्म होता है वो मैं कर देता हूं'. 

जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

'मैं कैप्टन से नाराज नहीं'
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वह कैप्टन से नाराज नहीं हैं.  उन्होंने कहा, 'क्यों नाराज़ होऊंगा? कोई टीआरपी के लिए नाराज़ कर दे तो चाहे जितना कर दे. कैप्टेन साहब ने कहा है 13 सीटें जीतेंगे पंजाब में संगठित हुई शक्ति जीत का कारण बनती है. विभाजित हुई शक्ति पतन का कारण. हमारा लक्ष्य एक ही है राहुल जी को प्रधानमंत्री बनाने का'. 

टिप्पणियां

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मैंने हीरो नंबर वन और कुली नंबर वन तो देखी है, लेकिन एक नई फिल्म आ रही है...

चुप करवाने के सवाल पर
इस सवाल पर सिद्धू ने कहा कि 85 रैली कर चुका हूं. फेंकू लिखो गूगल पर तो मोदी जी की फ़ोटो आ जाएगी. हिंदुस्तान का नहीं वर्ल्ड का सबसे बड़ा ढपोर शंख  अगर कोई है तो हमारा पीएम है. मोदी जी उस नई दुल्हन की तरह हैं जो चूड़ियां तो बहुत खनकाती हैं लेकिन रोटी बहुत कम बेलती हैं.मोदी जी कहीं ये ना कह दें कि सारे हवाई जहाज़ रोड पर चलेंगे कहीं रडार कैच न कर लें.
पंजाब में प्रचार से दूर होने पर सिद्धू ने कहा- बिन बुलाए नहीं जाता​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

Advertisement