Election Results 2020: हार के बाद BJP नेता का बड़ा बयान- इस वजह से दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मिली जीत

जम्मू कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने मंगलवार को कहा कि 'हनुमान चालीसा का पाठ' करने से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत मिली.

Election Results 2020: हार के बाद BJP नेता का बड़ा बयान- इस वजह से दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मिली जीत

जम्मू कश्मीर BJP प्रमुख रवींद्र रैना. (फाइल फोटो)

जम्मू:

जम्मू कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने मंगलवार को कहा कि 'हनुमान चालीसा का पाठ' करने से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत मिली. रैना ने संवाददाताओं से कहा, 'केजरीवाल हनुमानजी के कारण दिल्ली चुनाव जीत गए, क्योंकि उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और हनुमान जी का आशीर्वाद लिया नहीं तो वह नहीं जीतते.' दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी (भाजपा) का भी वोट प्रतिशत बढ़ा है.

MP प्रवेश वर्मा के विवादित बयानों का भी नहीं दिखा कोई असर, अपने संसदीय क्षेत्र की सभी सीटों पर हारे

उन्होंने कहा, 'उन्होंने (केजरीवाल) पहली बार हनुमानजी को याद किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया. उन्हें पवनपुत्र का आशीर्वाद मिला.' 'जय श्रीराम' के उद्घोष के बावजूद भाजपा को क्यों आशीर्वाद नहीं मिला? यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी को संसदीय चुनाव में शानदार बहुमत मिला था, क्योंकि पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं ने लगातार 'जय श्रीराम' का उद्घोष किया था.


Delhi Results 2020: कांग्रेस नेता बोले- ये हार BJP की, क्योंकि हम तो पहले भी 'जीरो थे और अब भी...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली में AAP की हैट्रिक, वोट प्रतिशत किस तरफ कर रहे हैं इशारा