छत्तीसगढ़ में मुठभेड़, बड़ी संख्या में नक्सलियों के हताहत होने की संभावना

कोंडागांव और कांकेर पुलिस की तरफ से संयुक्त ऑपरेशन की गयी थी. पुलिस ने मौके पर नक्सली के शव के साथ हथियार भी बरामद किया है

छत्तीसगढ़ में मुठभेड़, बड़ी संख्या में नक्सलियों के हताहत होने की संभावना

छत्तीसगढ़ में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायपुर :

छत्तीसगढ़ में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है.नक्सल प्रभावित कोंडागांव (Kondagaon) और कांकेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने सोमवार को हुए इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को मार गिराया है. कोंडागांव और कांकेर पुलिस की तरफ से संयुक्त ऑपरेशन की गयी थी. पुलिस ने मौके पर नक्सली के शव के साथ हथियार भी बरामद किया है. इस मुठभेड़ में बड़ी संख्या में नक्सलियों के हताहत होने की संभावना जताई जा रही है. 

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी (Sundararaj P) ने भाषा को बताया कि  क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना के बाद दोनों जिलों के डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था.  उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबलों के जवान सेंदुरमेटा गांव के जंगल में थे कि तभी नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.  इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि दोनों ओर से कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. बाद में जब सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तो वहां से एक नक्सली का शव, .303 बंदूक और अन्य सामान बरामद किया गया. 

Newsbeep

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: छत्तीसगढ़ में नक्सली मुठभेड़ पर सवाल, परिवार ने एनकाउंटर को फर्जी बताया