जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • मंगलवार और बुधवार को पाकिस्तान ने किया था संघर्षविराम का उल्लंघन
  • सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 8-10 आतंकियों को मार गिराया था
  • सेना को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी
श्रीनगर:

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आज एक आतंकवादी मारा गया. सेना के एक अधिकारी ने बताया, बांदीपोरा में मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. उन्होंने बताया कि बांदीपोरा के अरगाम गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर खुफिया सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और एक तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि जैसे ही सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया छुपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें अभी तक एक आतंकवादी मारा गया है.

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से एक हथियार भी बरामद किया है. उन्होंने बताया, अभियान जारी है और इसके बारे में और अधिक ब्यौरे की प्रतीक्षा है. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है.

गौरतलब है कि रविवार (18 सितंबर) को सीमा पार से आए चार पाकिस्तानी आतंकियों ने आर्मी बेस पर हमला कर दिया था. उन्होंने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की और ग्रेनेड फेंके. इन चारों आतंकवादियों को 3 घंटे की भीषण मुठभेड़ के बाद मार गिराया गया था. इस हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे. यही नहीं मंगलवार और बुधवार को पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया, जिसका भारत ने माकूल जवाब भी दिया. इसमें सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 8 से 10 आतंकियों को ढेर कर दिया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com