NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी फरार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी फरार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की खबर है. कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों एवं सुरक्षा बलों के बीच गुरुवार देर रात मुठभेड़ हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने देर रात करीब 2 बजे शोपियां जिले के बटनूर गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद इलाके को घेर कर तलाश अभियान शुरू किया.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ देर रात करीब 2 बजकर 40 मिनट पर शुरू हुई और कुछ देर तक जारी रही. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. अभियान अब समाप्त कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में कोई हताहत नहीं हुआ. इससे पूर्व बुधवार को भी जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच बुधवार को गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने कहा कि जिले के कलारूस इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement